Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor Babymoon: सोनम कपूर ने पति आनंद संग बेबीमून के लिए भरी उड़ान, देखें खूबसूरत तस्‍वीरें....

Sonam Kapoor on Babymoon सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ बेबीमून के लिए उड़ान भरी है। उनके गोल मटोल चेहरे पर प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो साफ नजर आ रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरीज पर एक वीडियो और कई तस्वीरें शेयर की हैं।

By Babita KashyapEdited By: Updated: Thu, 02 Jun 2022 11:05 AM (IST)
Hero Image
Sonam Kapoor Babymoon:सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ बेबीमून पर गई हुई हैं

नई दिल्‍ली, जेएनएन। बालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर प्रेग्‍नेंट हैं और इन दिनों अपने मैटरनिटी पीरियड को खूब एंज्‍वाय कर रही हैं। हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात का सबूत है। एक्ट्रेस ने पति आनंद आहूजा के साथ बेबीमून के लिए उड़ान भरी है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरीज पर एक वीडियो और कई तस्वीरें शेयर की हैं। वीडियो में, सोनम पीले रंग की शर्ट में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने अपने लुक को गोल्डन हूप इयररिंग्स और नेकलेस से एक्सेसराइज़ किया है। उनके गोल मटोल चेहरे पर प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो साफ नजर आ रहा है। वहीं उनके पति ग्रे टी-शर्ट में काफी कूल लग रहे हैं। वीडियो में, हम उसे यह कहते हुए सुन सकते हैं, "कहां, हम कहां हैं, बेबीमून। "

नो वाइन ओनली आरेंज जूस 

अगले वीडियो में, सोनम कपूर अपने प्रशंसकों को बता रही हैं कि वह वाइन के बजाय आरेंज जूस पी रही हैं, जबकि बैकग्राउंड में, हम आनंद आहूजा को यह कहते हुए सुन सकते हैं, "पानी सबसे अच्छा है"।

मिलियन-डालर स्‍माइल

सोनम ने अपने आस-पास की चीजों को भी खूबसूरत तस्‍वीरों में साझा किया है। इसी के साथ सोनम ने अपनी खुद की एक बहुत ही प्‍यारी सी तस्वीर साझा की है जिसमें वह कैमरे के लिए अपनी मिलियन-डालर की मुस्कान बिखेर रही हैं।

पति आनंद आहूजा की तस्‍वीर को दिया खूबसूरत कैप्‍शन  

सोनम कपूर ने भी खुशी के इन क्षणों में पति आनंद आहूजा की एक मनमोहक तस्वीर साझा की और इसे "My whole heart and life" का खूबसूरत कैप्शन दिया है। बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा बेसब्री से अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। इस जोड़े ने मार्च में अपने संबंधित इंस्टाग्राम हैंडल पर खुशी की ये खबर साझा की थी और तब से, अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें और वीडियो साझा करके अपने प्रशंसकों को अपडेट कर रही है।

सोनम कपूर की बेबी बंप के साथ मिरर सैल्‍फी 

बता दें कि बीते सोमवार को, अभिनेत्री ने बेबी बंप के साथ इंस्टाग्राम पर एक शानदार मिरर सेल्फी साझा की थी। तस्वीर में वह व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अपना बेबी बंप दिखाती नजर आ रहीं थी।

सोनम कपूर की आने वाली फिल्‍म

इस बीच अगर सोनम कपूर की अगली फिल्‍म को लेकर बात करें तो वह शोम मखीजा की ब्लाइंड में दिखाई देंगी