Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor: ब्रिटिश के राजकुमार से सोनम कपूर करेंगी मुलाकात, किंग चार्ल्स के कॉन्सर्ट में होंगी शामिल

Sonam Kapoor फिल्म इंडस्ट्री की अदाकारा सोनम कपूर की अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। वह नीरजा सहित कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसे जानने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 29 Apr 2023 04:13 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sonam Kapoor. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी फिल्मों को लेकर तो कभी किसी अन्य कारण से एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एप्पल सीईओ टिम कूक के साथ वीडियो शेयर किए जाने को लेकर सुर्खियों में थीं।

एक बार फिर सोनम कपूर चर्चा में हैं, लेकिन इसकी वजह बिलकुल अलग और खास है। बी टाउन की यह डीवा किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में स्पीच देंगी। ऐसा करने वालीं वह एकमात्र भारतीय बन गई हैं।

इन सितारों के साथ स्टेज शेयर करेंगी सोनम कपूर

सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ लंदन में रहती हैं। वह समय-समय पर इंडिया आती रहती हैं। हाल ही में किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में स्पीच देने को लेकर उनका नाम सामने आया। सोनम कपूर, केटी पेरी, टॉम क्रूज और लियोनेल रिची जैसे इंटरनेशनल आइकन के साथ स्टेज शेयर करेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानें कोरोनेशन कॉन्सर्ट के बारे में

इस साल मई को किंग चार्ल्स III का कोरोनेशन कॉन्सर्ट आयोजित किया जाएगा। इसमें तमाम इंटरनेशनल सितारों को न्योता भेजा गया है, जिसमें सोनम कपूर का नाम भी शामिल है। इस कॉन्सर्ट में इन्वाइट किए गए अतिथियों के साथ ही दुनियाभर के लाखों लोग शामिल होंगे। कोरोनेशन छह मई को और कॉन्सर्ट सात मई को आयोजित किया जाएगा।

सोनम कपूर वर्कफ्रंट

सोनम कपूर ने पिछले साल 20 अगस्त को वायु को जन्म दिया था। एक्ट्रेस के अब तक कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में काम किया है। उनकी झोली में 'नीरजा', 'वीरे दी वेडिंग', 'रांझणा' सहित कई हिट मूवीज हैं। इन फिल्मों के अलावा इस बात की चर्चा तेज है कि सोनम कपूर 'वीरे दी वेडिंग' के सीक्वल में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ ओरिजनल कास्ट करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया होंगी।