Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor ने आखिरकार दिखाया बेटे वायु का चेहरा, फैंस बोले- इंटरनेट पर आज की सबसे खूबसूरत तस्वीर

सांवरिया और नीरजा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का दमखम दिखाने वालीं सोनम कपूर शादी के बाद से फिल्मी दुनिया में पहले की तरह एक्टिव नहीं हैं । उन्होंने पिछले साल बेटे वायु को जन्म दिया था जिसकी छोटी-मोटी झलक उन्होंने फैंस को दिखाई है। इस बार एक्ट्रेस ने वायु की उसके चाचू के साथ फोटो शेयर की है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Oct 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sonam Kapoor and Anand Ahuja

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर किसी दीवा से काम नहीं है। शादी से पहले उन्होंने अलग-अलग जॉनर की कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का दमखम दिखाया। एक प्यारे से बेटे की मां सोनम कपूर फिल्मों के अलावा स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के लिए भी फेमस हैं। एक्ट्रेस ने अभी तक अपने बेटे की झलक नहीं दिखाई थी। लेकिन अब फैंस की विश पूरी होती नजर आ रही है।

सोनम ने शेयर की बेटे की फोटो

सोनम कपूर ने 8 मई, 2018 को बिजनसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। कपल पिछले साल अगस्त में बेटे वायु के पेरेंट्स बने। 'नीरजा' एक्ट्रेस ने कई बार अपने बेटे की छोटी-मोटी झलक फैंस को दिखाई है। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने उसकी प्यारी सी तस्वीर शेयर की। वायु की फोटो देखते ही फैंस उसकी क्यूटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे।

चाचू के साथ दिखे वायु

सोनम ने अपने देवर अनंत आहूजा संग वायु की फोटो शेयर की। इसके जरिये सोनम ने अपने देवर को जन्मदिन की बधाई दी। अनंत स्टोरी बुक पढ़ते नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

इस किताब से वायु का चेहरा ढका है, जिस वजह से उनका पूरा फेस नहीं दिख रहा। लेकिन नाक तक वायु की झलक जरूर नजर आई है। दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए।

क्यूटनेस पर मर मिटे फैंस

अपने भाई और बेटे की फोटो देख आनंद आहूजा न हार्ट लव वाली इमोजी सेंड की है। सोनम कपूर के फैन पेज की तरफ से कमेंट किया गया, 'इंटरनेट पर आज की सबसे खूबसूरत तस्वीर।'

अनिल कपूर के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा। उन्होंने लिखा, 'हमारे परिवार में म्यूजिकल मास्ट्रो को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। बहुत सारा प्यार और बहुत सारा म्यूजिक।'

यह भी पढ़ें: Jio MAMI Film Festival: प्रियंका चोपड़ा से सोनम कपूर तक, जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में इन सेलेब्स ने बिखेरा जलवा