Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor ने पति आनंद के बर्थडे पर लुटाया प्यार, फोटो शेयर कर लिखा- 'वायु और मैं बहुत भाग्यशाली हैं

सोनम कपूर (Sonam Kapoor ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । इन दिनों विदेश में पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ वक्त गुजार रही हैं। काफी समय से एक्ट्रेस पर्दे पर भी नजर नहीं आई हैं । इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें पति को जन्मदिन की बधाई दे रही है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 30 Jul 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
सोनम कपूर और आनंद आहूजा (फोटो इंस्टाग्राम)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के बाद पति संग लंदन शिफ्ट हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। मंगलवार यानी 30 जुलाई को सोनम पति आनंद आहूजा का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की है और आनंद पर खूब प्यार भी लुटाया है।

सोनम ने पति को किया विश

सोनम कपूर और आनंद आहूजा इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। साल 2018 में दोनों ने मुंबई में शादी की थी और साल 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। वहीं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पति संग 10 तस्वीरों के साथ जन्मदिन की बधाई दी है और प्यार भरा मैसेज भी लिखा है। इन सभी फोटोज में आनंद आहूजा अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। बेटे के साथ मस्ती करने से लेकर सोनम का ख्याल रखते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'मैं जाह्नवी और खुशी जितनी यंग नहीं दिखती', Sonam Kapoor ने कम उम्र वाले किरदार ऑफर होने पर कही ये बात

आनंद, आपको वायु के पिता के रूप में देखना अत्यंत आनंददायी रहा है। वायु और मैं बहुत भाग्यशाली हैं कि आप हमारे मार्गदर्शक हैं। जिस तरह से आप उसकी देखभाल करते हैं, उसे सिखाते हैं और उस पर प्यार बरसाते हैं वह जादू से कम नहीं है।

जैसा कि नताशा बेडिंगफील्ड का गाना है, "अपनी त्वचा पर बारिश को महसूस करें, कोई और इसे आपके लिए महसूस नहीं कर सकता, केवल आप इसे अंदर आने दे सकते हैं," वैसे ही मुझे आशा है कि आप हर पल को स्वीकार करेंगे और उसी जुनून के साथ अपनी कहानी लिखना जारी रखेंगे। मुझे आज और हमेशा तुम्हारा जश्न मनाना है। यह साल और भी अधिक सफलता, खुशियों और उन सभी चीजों से भरा हो जो आपका दिल चाहता है। मैं इस यात्रा को आपके साथ साझा करने के लिए बहुत आभारी हूं।

सोनम कपूर का वर्कफ्रंट

सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस आखिरी बार ब्लाइंड फिल्म में नजर आई थी। जो जिओ सिनेमा पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सोनम पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दी थी, जो देख नहीं सकती। फिल्म ब्लाइंड 2011 में आई कोरियन फिल्म ब्लाइंड पर बेस्ड थी। 

यह भी पढ़ें- जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगी Sonam Kapoor, बोलीं - ''लोग मुझे चाहें या न चाहें ''