Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor का बेटा वायु क्रिकेट खेलने के लिए है एकदम तैयार, स्टेडियम से एक्ट्रेस ने शेयर कीं तस्वीरें

Sonam Kapoor Son Vayu Pictures बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मां बनने के बाद सोनम अक्सर अपने बेटे वायु की झलकियां शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ कीमती समय निकाला और क्रिकेट स्टेडियम पहुंच गईं। एक्ट्रेस ने यहां से कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 26 Jun 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
Sonam Kapoor shares her son Vayu and husband Anand Ahuja photos form London Lord Cricket Ground. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sonam Kapoor Son Vayu Latest Photos: बी-टाउन की खूबसूरत अदाकारा सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) और बेटे वायु (Vayu) के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। जब से सोनम मां बनी हैं, उनके सोशल मीडिया पर उनके लाडले वायु का कब्जा हो गया है। उनकी इंस्टाग्राम फीड ज्यादा उनके नन्हे-मुन्ने की तस्वीरों और वीडियोज से भरी हुई हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली की क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं।

क्रिकेट स्टेडियम में सोनम के बेटे वायु ने की मस्ती

सोनम कपूर और उनके पति आनंद अन्य सेलिब्रिटीज की तरह एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं। वे अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं। सोनम और आनंद ने अपने बेटे वायु को लेकर लंदन के लॉर्ड क्रिकेट ग्राउंड लेकर गए और उन्होंने काफी मस्ती की।

Sonam Kapoor husband-son Photo- Instagram

सोनम और आनंद ने अपने बेटे के साथ क्रिकेट स्टेडियम से कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि आनंद अपने लाडले को ग्राउंड में चलाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी फोटो में सोनम अपने बेटे और पति को प्यार से निहार रही हैं।

Sonam Kapoor with hubby and son Photo- Instagram

एक और तस्वीर में वायु अपने पिता की गोद में बैठे ग्राउंड को देख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कपल ने कैप्शन में बेटे के लिए लिखा- 'मुझे भी अंदर आने दो कोच। मैं तैयार हूं।' सोनम कपूर के बेटे की इस क्यूट भरी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

Sonam Kapoor husband-son Photo- Instagram

सोनम कपूर के पति कौन हैं?

सोनम कपूर ने साल 2018 में आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लिए थे। आनंद एक बिजनेसमैन हैं, जिनका भारत और लंदन में बिजनेस फैला हुआ है। उन्होंने कई बड़े ब्रांड्स में इनवेस्ट भी कर रखा है। सोनम और आनंद अपने बेटे वायु के साथ लंदन में ही रहते हैं। सोनम काम के सिलसिले में या फिर फैमिली से मिलने भारत आती-जाती रहती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर लंबे समय बाद बॉलीवुड में फिल्म 'ब्लाइंड' से कमबैक कर रही हैं।