Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगी Sonam Kapoor, बोलीं - ''लोग मुझे चाहें या न चाहें ''

सोनम कपूर शादी के बाद से पति आनंद आहूजा के साथ लंदन शिफ्ट हो गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वो जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बेटे वायु को लेकर भी बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो मां बनना चाहती थीं। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 24 Jul 2024 07:16 PM (IST)
Hero Image
सोनम कपूर ने खुद को बताया जजमेंटल

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सोनम कपूर शादी के बाद से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। लेकिन फिर भी वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कॉफी विद करण के सीजन 7 से उनके कई वीडियोज वायरल हुए थे। सोनम कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शामिल हैं जो बेबाकी से अपनी बात रखती हैं।

मैं सबसे ज्यादा जजमेंटल हूं

हालांकि अब लग रहा है कि अभिनेत्री को अपने नेचर के बारे में काफी हद तक पता लग गया है। हाल ही में डर्टी मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात को स्वीकार किया कि वो बहुत जजमेंटल इंसान हैं। एक्ट्रेस ने कहा,"मुझे हमेशा से लगता था कि मैं एक नॉन जजमेंटल इंसान हूं लेकिन फिर मुझे अहसास हुआ कि मैं इस ग्रह पर सबसे ज्यादा जज करने वाली इंसान हूं।"

यह भी पढ़ें: Entertainment News: डिजाइनरों से कपड़े उधार लेती थीं सोनम कपूर, बोलीं- फैशन के प्रति मेरा सच्चा प्यार है

"मैं जब छोटी थी तो इस तरह की बकवास करने के बाद बच जाती थी। लेकिन क्या आप विश्वास करोगे कि अगर ये सब मैंने अब सोशल मीडिया के युग में किया होता तो या तो मुझे कैंसिल कर दिया होता या फिर सूली पर चढ़ा दिया गया होता।"

बता दें कि शादी के चार साल बाद सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर साल 2022 में एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने वायु रखा। सोनम ने इस इंटरव्यू में मदरहुड को लेकर भी बात की और बताया कि वो काफी समय से मां बनना चाहती थीं।

मैं अभी इतनी यंग नहीं

वहीं जब सोनम से आने वाले समय में दोबारा से सिनेमा में आने पर बात की गई। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं फिर से एक्टिंग शुरू करने वाली हूं, चाहे लोग मुझे चाहें या ना चाहें। हालांकि उन्होंने धीरे से हंसते हुए कहां कि उन्हें अब भी जो रोल ऑफर हो रहे हैं वो 20 साल की उम्र वाले किरदार हैं। मैं अभी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर जितनी यंग नहीं हूं लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों को अभी भी ऐसा लगता है।'

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor के जन्मदिन पर करीना कपूर और मलाइका ने यूं लुटाया प्यार, शेयर की फैशन क्वीन कीं खास तस्वीरें