Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor की बेटे वायु संग पुरानी अनदेखी तस्वीर हुई वायरल, फोटो देख चेहरे पर आ जाएगी बड़ी सी मुस्कान

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर 9 जून 2023 को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी बेटे वायु संग एक पुरानी अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाएगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 09 Jun 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
Sonam Kapoor Unseen Hospital Photo Viral With Son Vayu on Her Birthday/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonam Kapoor Son Vayu Unseen Photo: सोनम कपूर इन दिनों फिल्मों से दूर अपने परिवार संग समय बिता रही हैं। बीते साल ही अगस्त में उन्होंने बेटे वायु का स्वागत किया है। वह अपने बेटे वायु के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं। 9 जून 2023 को 'जोया फैक्टर' एक्ट्रेस अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं।

इस खास मौके पर जहां उनके परिवार वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोनम कपूर की बेटे वायु के साथ एक पुरानी अनदेखी तस्वीर वायरल हो रही है। ये उस समय की फोटो है, जब वायु का जन्म हुआ था। इस अनदेखी तस्वीर को देखकर फैंस के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गई है।

सोनम कपूर की बेटे वायु संग वायरल हुई अनदेखी तस्वीर

सोनम कपूर के 38वें जन्मदिन पर बेटे वायु संग एक तस्वीर सामने आई है। इस फोटो में सोनम कपूर अस्पताल में बेड पर लेटी हुई हैं और उन्होंने अपने न्यू-बॉर्न बेबी वायु को अपनी गोद में लिया हुआ है। वायु भी अपनी मॉम सोनम कपूर की गोद में आराम फरमाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस फोटो में सोनम कपूर और आनंद आहूजा के लाडले बेटे का चेहरा दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि सोनम कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर बेटे वायु संग फोटोज शेयर जरूर करती हैं, लेकिन उन्होंने अब तक उनकी फ्रंट फेस कोई भी फोटो शेयर नहीं की है। आपको बता दें कि सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने जब पहली बार अपने भांजे वायु को देखा था, तो वह रो पड़ी थीं।

जन्मदिन पर पति आनंद आहूजा ने शेयर की खूबसूरत फोटो

आपको बता दें कि सोनम कपूर के जन्मदिन पर पति आनंद आहूजा ने एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए आनंद आहूजा ने लिखा, "हां, आज ये गुब्बारे यहां पर मैंने तुम्हारे लिए लगाए हैं, लेकिन एटीट्यूड आभार और हर दिन कमिटमेंट कि अपनी जिंदगी को पूरी तरह से जीना है, ये तुमने सिखाया है।

हम हर दिन ऐसे ही जीते हैं, जैसे आज तुम्हारा जन्मदिन हो। हमने अपनी जिंदगी को पूरी तरह से जिया है। जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो मेरी जान"। आपको बता दें कि सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग मुंबई में अपनी नानी के घर बांद्रा में सात फेरे लिए थे। शादी के 3 तीन साल बाद दोनों ने पहले बेटे का स्वागत किया।