Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनम कपूर ने एप्पल CEO टिम कुक के साथ देखा मैच, लिनन साड़ी और विंटेज ज्वेलरी ने जीता फैंस का दिल

Sonam Kapoor watched the IPL 2023 सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यलो साड़ी और विंटेज ज्वेलरी में सोनम बला की खूबसूरत लहीं। साथ ही उन्होंने एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ भी पोज दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 21 Apr 2023 11:29 AM (IST)
Hero Image
Sonam Kapoor watched the IPL 2023 match with Apple CEO Tim Cook

नई दिल्ली, जेएनएन। एप्पल के सीईओ टिम कुक इन दिनों भारत में है और वो लगभग रह रोज ही कुछ ऐसा करते हैं, जिससे सोशल मीडिया पर उनके चर्चे शुरू हो जाते हैं। पिछले दिनों टिम कुक को माधुरी दीक्षित के साथ मुंबई के फेमस वड़ा पाव का आनंद लेते देखा गया। तो अब वो सोनम कपूर के साथ क्रिकेट मैच देखने पहुंचे, इन दोनों ने साथ में दिल्ली और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखा।

IPL मैच देखने पहुंचीं सोनम कपूर

फिलहाल टिम कुक एक और एप्पल स्टोर लॉन्च करने के लिए दिल्ली में मौजूद हैं। अपनी आउटिंग की तस्वीरें साझा करते हुए, सोनम कपूर ने लिखा, “Tim Cook और पूरी apple टीम - हमें आशा है कि आपका यहां अच्छा स्टे रहा होगा और देश में Apple के आउट लुक को और भी ज्यादा प्रोत्साहन मिलेगा। यहां अपने सिग्नेचर और वर्ल्ड क्लास अनुभव को साझा करने के लिए हम आपके बहुत आभारी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

एप्पल सीईओ टिम कुक संग दिया पोज

इस क्रिकेट मैच के लिए सोनम ने क्रीम और यलो कलर की साड़ी पहनी थी। अपने साड़ी लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, "विंटेज ज्वेल्स के साथ सिम्पल लिनन की साड़ी में। मुझे भारतीय गर्मी में साड़ी पहनना सबसे आरामदायक लगता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

फैंस का जीता दिल

आनंद आहूजा ने एप्पल के सीईओ के लिए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- “हम भारत में आपके नए कदमों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। रिटेल सीरीज और सप्लाई चेन को देखते हुए आपको धन्यवाद। कला को प्रोत्साहन देने के लिए और हमारी निजता के लिए लड़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपसे प्रेरित होते रहेंगे।

दिल्ली में खुला नया एप्पल स्टोर

बता दें कि टिम कुक ने गुरुवार को भारत में अपने दूसरे रिटेल स्टोर का उद्घाटन किया। अब इन्होंने दिल्ली में एप्पल स्टोर शुरू किया जहां उन्होंने स्टोर पर आने वाले ग्राहकों से भी मुलाकात की। भारत में एप्पल का पहला स्टोर 18 अप्रैल को बीकेसी, मुंबई में खोला गया था। दावा किया जा रहा है कि इन स्टोर्स पर काम करने वालों में आधी महिलाएं होंगी।