Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

International Daughters Days: सोनी राजदान ने बेटियों को किया डॉटर्स डे विश, पूजा भट्ट ने दिया गजब जवाब

Soni Razdan Daughters Day Post आज इंटरनेशनल डॉटर्स डे है। इस खास मौके पर हर कोई अपनी बेटियों को विश कर रहा है। अब एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए आलिया शाहीन और पूजा भट्ट को विश किया है। इस पोस्ट के बाद पूजा भट्ट ने भी सोनी राजदान के पोस्ट पर कमेंट किया है जो वायरल हो रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 24 Sep 2023 05:47 PM (IST)
Hero Image
Soni Razdan International Daughters Day Post (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। आज 24 सितंबर को दुनिया भर में इंटरनेशनल डॉटर्स डे मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर हर कोई अपनी बेटियों को विश कर रहा है। अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी अपनी बेटियों को विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और उनपर खूब प्यार लुटाया है।

सोनी राजदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में डॉटर्स डे के मौके पर भी वह पोस्ट करना नहीं भूलीं। उन्होंने अपनी दोनों बेटियों शाहीन और आलिया भट्ट के साथ-साथ पूजा भट्ट को भी डॉटर्स डे विश किया है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt के लिपस्टिक वाले बयान पर सोनी राजदान ने किया दामाद को सपोर्ट, बोली- हम फनी जमाने में जी रहे हैं

सोनी राजदान ने शेयर किया पोस्ट

सोनी राजदान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कई सारी फोटो को मिलाकर एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में आलिया, शाहीन और पूजा भट्ट भी दिखाई दे रही हैं। कुछ फोटो में आलिया और उनकी मां की खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है।

दूसरी फोटो में वो शाहीन भट्ट के साथ दिखाई दे रही हैं और लास्ट फोटो में उनका पूरा परिवार एक साथ दिखाई दे रहा है। इस फोटो में सोनी राजदान, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, शाहीन और राहुल भट्ट दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

फोटो को शेयर करते हुए सोनी ने कैप्शन में लिखा 'हैप्पी डॉटर्स डे, आपने जीवन को इतना अद्भुत बना दिया है कि आप सभी के बिना इसकी कल्पना नहीं की जा सकती। जब तक हम यहां हैं, हैप्पी सन्स डे (Son Day) भी क्योंकि किसी न किसी तरह हम हमेशा उसे मिस करते हैं। अपने जीवन में इन अद्भुत लोगों को पाकर धन्य हूं।

पूजा भट्ट ने किया कमेंट

जैसे ही सोनी राजदान ने यह फोटो वाला वीडियो शेयर किया, उसके कुछ देर बाद ही पूजा भट्ट ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। पूजा भट्ट ने कमेंट में लिखा 'हमारे जीवन में आपके आने के लिए बहुत सारा प्यार और आभार सोनी। इसके बाद सोनी राजदान ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा 'पूजा हमें वास्तव में हमारे साथ की कुछ और तस्वीरों की जरुरत है, यह बहुत कम है। इसके बाद फिर पूजा भट्ट ने उन्हें जवाब दिया 'अगली बार एक 'एक्सक्लूसिव' फोटो शूट करेंगे'।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट के इस करीबी का हुआ निधन, दुख में डूबी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई परेशानी