Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonnalli Seygall Pregnant: मां बनने वाली हैं 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल, बेबी बंप के साथ की घोषणा

प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) ने शादी के एक साल बाद मां बनने की घोषणा की है। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए चाहने वालों को ये गुडन्यूज शेयर की है। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोनाली ने बताया कि वह अपने होने वाले बच्चे को कब जन्म दे रही हैं। देखिए एक्ट्रेस का प्यारा पोस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 16 Aug 2024 11:34 AM (IST)
Hero Image
सोनाली सहगल ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 15 अगस्त को टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। अब एक दिन बाद बी-टाउन की चर्चित एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) ने खुशखबरी शेयर की है। शादी के एक साल बाद सोनाली मां बनने जा रही हैं।

सोनाली सहगल ने 7 जून 2023 को बिजनेसमैन आशीष सजनानी (Ashesh Sajnani) के साथ शादी की थी। कपल ने पांच साल तक एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट किया था। हालांकि, शादी के बाद से ही कपल रोमांटिक फोटोज शेयर करता रहता है। अब सोनाली के सोशल मीडिया फीड पर पति संग रोमांटिक फोटोज की जगह उनके प्रेग्नेंसी की झलकियां लेने वाला है। 

मां बनने वाली हैं सोनाली 

सोनाली सहगल ने एक प्यारे पोस्ट के जरिए खुशखबरी सुनाई है कि वह मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल जीतने वाली फोटोज के साथ प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। पहली फोटो में सोनाली स्नैक्स खाती हुई दिख रही हैं और उनके सामने कई और स्नैक्स बिखरे हुए हैं। वहीं, उनके पति आशीष दूध की बोतल पकड़े हुए हैं। इस फोटो में जिम वियर में सोनाली अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna के डीपफेक वीडियो पर सोनाली सेहगल ने किया रिएक्ट, खुद के साथ हुई घटना आई याद, कहा- ये डरावना था

sonnalli seygall pregnancy

यूं माता-पिता बनने की कर रहे तैयारी

एक तस्वीर में सोनाली सहगल किताब पढ़ रही हैं और उनके डॉगी के पास भी एक बुक है, जिसके कवर पर लिखा है, "बड़ा भाई कैसे बनना है!" एक फोटो 'द डेली डैडी' बुक की है। इन फोटोज से पता चलता है कि सोनाली और उनके पति माता-पिता बनने की तैयारी कैसे कर रहे हैं। 

sonnalli seygall

इन खूबसूरत फोटोज के साथ सोनाली ने कैप्शन में लिखा, "बीयर की बोतलों से लेकर बेबी बोतलों तक, आशीष की जिंदगी बदलने वाली है। जहां तक मेरा सवाल है, कुछ चीजें वैसी ही रहती हैं। पहले 1 के लिए खा रही थी, अब 2 के लिए खा रही हूं। इस बीच शमशेर (डॉगी) एक अच्छा बड़ा भाई बनने के तरीके पर नोट्स बना रहा है। धन्य और बहुत खुश हूं। अपनी प्रार्थनाओं में रखिए।" उन्होंने बताया कि बेबी की डिलीवरी दिसंबर में होगी।

यह भी पढ़ें- Sonnalli Seygall पति संग मालदीव में मना रही हैं हनीमून, शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें