Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonnalli Seygall स्विट्जरलैंड में एन्जॉय कर रही हैं बेबी मून, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

सोनाली सहगल ने बीते साल 7 जून को आशीष संग फेरे लिए थे। अब ये कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है। 15 अगस्त के मौके पर अभिनेत्री ने फोटो शेयर की थी। बता दें इस कपल ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया था लेकिन अपने रिश्ते की खबर किसी को कानों कान न होने दी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 21 Aug 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
सोनाली सहगल की प्रेगनेंसी ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने बीते साल अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आशीष सजनानी संग गुरुद्वारे में शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल भी हुई थी। अब शादी के एक साल बाद ये कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है।

बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की थी। ऐसे में सोनाली अपनी फाइव मंथ प्रेगनेंसी को काफी एन्जॉय भी कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी मून की एक झलक साझा की है।

स्विट्जरलैंड में मना रही हैं बेबी मून

सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) अपने पति आशीष सजनानी (Ashesh Sajnani) के साथ स्विट्जरलैंड में बेबी मून एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दो फोटोज साझा की हैं। पहली तस्वीर में पति के साथ सेल्फी ले रही हैं और कैप्शन में लिखा बेनी मूनींग स्विट्जरलैंड में। 

यह भी पढ़ें-  Sonnalli Seygall ने शादी के बाद मेहंदी से जुड़ी तस्वीरें कीं शेयर, पति आशीष के साथ जमकर कर रहीं डांस

फ्लॉट किया बेबी बंब

दूसरी फोटो में सोनाली अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में पहने हुए हैं और आशीष कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

इस महीने होगी एक्ट्रेस की डिलीवरी

15 अगस्त के मौके पर अभिनेत्री ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था-  "बीयर की बोतलों से लेकर बेबी बोतलों तक, आशीष की जिंदगी बदलने वाली है। जहां तक मेरा सवाल है, कुछ चीजें वैसी ही रहती हैं। पहले 1 के लिए खा रही थी, अब 2 के लिए खा रही हूं। इस बीच शमशेर (डॉगी) एक अच्छा बड़ा भाई बनने के तरीके पर नोट्स बना रहा है। अपनी प्रार्थनाओं में रखिए।" बेबी की डिलीवरी दिसंबर में होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sonnalli A Sajnani (@sonnalliseygall)

पांच साल तक किया था डेट 

बता दें, कपल ने पांच साल तक एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट किया था। हालांकि, शादी के बाद से ही कपल रोमांटिक फोटोज शेयर करता रहता है, लेकिन कभी अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी नहीं तोड़ी थी।

यह भी पढ़ें- Sonnalli Seygall पति संग मालदीव में मना रही हैं हनीमून, शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें