Move to Jagran APP

'कम से कम अपनी शक्ल तो देख लो...' पति को ट्रोल करने वालों को Sonnalli Seygall का मुंहतोड़ जवाब

प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) ने शादी के एक साल बाद मां बनने की घोषणा की। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने चाहने वालों को ये गुडन्यूज शेयर की। एक्ट्रेस ने बिजनेसमैंन आशीष सजनानी से शादी की थी जिसके बाद से लोग उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल करने लगे थे। अब एक्ट्रेस ने उनके पति को बुड्ढा कहने वालों को खुलकर जवाब दिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 17 Oct 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
सोनाली सहगल ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) बहुत जल्द अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ पिछले साल शादी की थी और एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कुछ मोमेंट्स शेयर किए।

इन सबके बीच एक चीज जिसने हम सभी का ध्यान खींचा वो थी एक्ट्रेस की एक बड़े बिजनेसमैन से शादी जिसकी वजह से लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे थे। अब एक्ट्रेस ने इसका बड़ा ही बोल्ड जवाब दिया है।

सोनाली ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

फिल्मीज्ञान को दिए एक इंटरव्यू में सोनाली सहगल से पूछा गया कि वह उन ट्रोल्स को कैसे संभालती हैं जब उन्हें इस बात के लिए ट्रोल किया गया कि उन्होंने अपने से उम्र में बड़े व्यक्ति से शादी क्यों की। इस पर एक्ट्रेस हंसने लग जाती हैं और कहती हैं, ''ये बहुत ही कॉमन सवाल है। मैं और आशीष इस पर बहुत हंसते हैं। हमें हंसी आती है कि जो लोग इस तरह के कमेंट कर रहे हैं कम से कम अपनी शक्ल तो देख लो यार। मतलब क्या बोल रहे। मैंने आशीष से इस वजह से शादी नहीं की कि वो किसी होटल का मालिक है या खाना पीने के लिए। मैं उससे शादी इसलिए की क्योंकि मुझे उसका सॉल्ट एंड पेपर लुक बहुत पसंद था। इतना सेक्सी है वो।'

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

'

यह भी पढ़ें: Sonnalli Seygall स्विट्जरलैंड में एन्जॉय कर रही हैं बेबी मून, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं सोनाली

सोनाली सहगल ने 7 जून, 2023 को रेस्तरां मालिक और बिजनेसमैन अशीष सजनानी से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने लगभग पांच साल एक दूसरे को डेट किया। अगस्त में कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सोनाली ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। सोनाली सहगल ने साल 2006 में मिस इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया था। उन्होंने 2011 में लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिर उन्होंने वेडिंग पुलाव (2015), प्यार का पंचनामा 2 (2015) और सेटर्स (2019) जैसी फिल्मों में काम किया।

यह भी पढ़ें: Sonnalli Seygall Pregnant: मां बनने वाली हैं 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल, बेबी बंप के साथ की घोषणा