Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rashmika Mandanna के डीपफेक वीडियो पर सोनाली सेहगल ने किया रिएक्ट, खुद के साथ हुई घटना आई याद, कहा- ये डरावना था

Sonnalli Seygall Reacts On Rashmika Mandanna Viral Deepfake Video वायरल डीपफेक वीडियो को लेकर रश्मिका को बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सपोर्ट किया। अब प्यार का पंचनामा फेम सोनाली सहगल ने भी पूरे मामले पर रिएक्ट किया है। सोनाली सहगल ने रश्मिका मंदाना के मॉर्फ्ड वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कि उनके साथ भी कुछ ऐसा हादसा हो चुका है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 08 Nov 2023 04:14 PM (IST)
Hero Image
रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो पर सोनाली सेहगल ने किया रिएक्ट, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonnalli Seygall Reacts On Rashmika Mandanna Viral Deepfake Video: रश्मिका मंदाना अपने वायरल डीपफेक वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए दुख जताया था और कहा था कि इस तरह उनका मॉर्फ्ड वीडियो सामने तकलीफ देने वाला है। रश्मिका को बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सपोर्ट भी किया था। अब प्यार का पंचनामा फेम सोनाली सहगल ने भी पूरे मामले पर रिएक्ट किया है।

सोनाली सहगल ने रश्मिका मंदाना के मॉर्फ्ड वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कि उनके साथ भी कुछ ऐसा हादसा हो चुका है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में एक्ट्रेस सालों पहले अपनी मॉर्फ्ड फोटो के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor की फिल्म आधी-अधूरी की गई रिलीज, अलोचना के बाद The Ladykiller के डायरेक्टर ने कबूली गलती

सोनाली के साथ हुआ था हादसा

सोनाली सहगल ने कहा, "हां, ये मेरे साथ भी पहले हो चुका है, लेकिन वीडियो में नहीं, तस्वीरों में और तब ये बहुत डरावना था। दरअसल, मेरी मां ने मुझे इसके बारे में बताया और मेरी वो बहुत भोली-भाली हैं और कम से कम उस समय जब ये नया भी था, उन्हें समझ नहीं आया कि ये क्या हुआ है। इसका उन पर बुरा असर पड़ा था।"

परेशान हो गई थीं सोनाली का मां

मां के रिएक्शन के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, "उन्होंने मुझसे कहा कि ये मेरी कैसी तस्वीरें हैं? और फिर मैंने उन्हें समझाया कि ये ओरिजिनल नहीं है, मॉर्फ्ड है। ये बहुत बुरा है, डरावना है और मुझे गुस्सा दिलाता है। ये पूरी तरह से गैरकानूनी है और सिर्फ इसलिए कि जो ये काम कर रहे हैं उनके चेहरे छिपे हुए हैं, ऐसा करना किसी भी तरह से इसे सही नहीं बनाता है।"

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna के डीपफेक वीडियो मामले के बाद सरकार का कड़ा रुख, शिकायत के 24 घंटे के अंदर हटाना होगा कंटेंट

रश्मिका मामले पर क्या बोलीं सोनाली

सोनाली सहगल ने आगे रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो पर बात करते हुए कार्रवाई की मांग की। एक्ट्रेस ने कहा, "ओह माय गॉड, ये बहुत ज्यादा डरावना है। बेशक हम पहले इस पर बात कर चुके हैं, लेकिन ये हमेशा बहस की वजह रहेगा, लेकिन ये बिल्कुल रियल है। मेरा मतलब है, ये अवैध है। इस पर तुरंत कार्रवाई करने की जरूरत है। एक लड़की, एक इंसान के तौर पर मैं सुरक्षित महसूस नहीं करती, क्योंकि इसका मतलब है कि जो कुछ भी ऑनलाइन मौजूद है, उससे कुछ भी किया जा सकता है। हमारी जिंदगी का बहुत कुछ इंटरनेट पर है, चाहे वह सोशल मीडिया हो, गूगल हो या हमारा फोन हो।"