Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonnalli Seygall: नाइट सूट के साथ 'वरमाला' पहने दिखाई दीं सोनाली सहगल, शादी के बाद की तस्वीरें हुईं वायरल

Sonnalli Seygall Photos प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने शादी के बाद ससुराल से अपनी पहली फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Thu, 08 Jun 2023 05:35 PM (IST)
Hero Image
Sonnalli Seygall Shared Photos with husband Ashesh Sajnani wearing Varmala- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sonnalli Seygall Post Marriage Photos: 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'नूरानी चेहरा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) ने बीते दिन अपने प्यार आशीष सजनानी के साथ शादी रचा ली। अब एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ शादी के बाद की तस्वीरें शेयर की हैं।

सोनाली सहगल का शादी के बाद पति के साथ पहला दिन कैसा बीता, इसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई है। रूटीन तो पुराना है, लेकिन तरीका नया है। एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

पायजामा सूट में सोनाली ने पहनी वरमाला

सोनाली सहगल ने गुरुवार को इंस्टाग्राम हैंडल पर पति आशीष के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में सोनाली को पति आशीष के साथ बालकनी में बैठकर कॉफी पीते और गपशप करते हुए देखा जा सकता है।

फोटोज में नई-नवेली सोनाली पीच कलर के पायजामा सेट में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पिंक चूड़ा पहना है और गॉगल्स लगाए हुए हैं। उनके पति भी लोअर-टीशर्ट में गॉगल्स लगाए हुए अपनी वाइफ के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों के लुक में ध्यान खींचने वाली चीज उनकी शादी की वरमाला है, जो कपल ने अपने कंफर्टबल कपड़ों के साथ पहन रखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Sonnalli A Sajnani (@sonnalliseygall)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाली सहगल ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने कहा-

"सेम रूटीन, डिफ्रेंट इमोशन। मैरिज डे 1- कॉफी+वरमाला।"

कैसा था सोनाली सहगल का ब्राइडल लुक?

सोनाली सहगल ने आनंद-कारज रीति रिवाज से बहुत सिंपल अंदाज में आशीष के साथ शादी की। दुल्हन के लिबास में एक्ट्रेस बहुत जच रही थीं। उन्होंने पिंक साड़ी पहनी थी, जिस पर सिल्वर डिटेलिंग थी। एक्ट्रेस ने इसे लॉन्ग टेल दुपट्टे से स्टाइल किया था। खूबसूरत हीरो के हार में सोनाली के चेहरे पर अलग ही निखार आ रहा था। वह अपनी शादी में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonnalli A Sajnani (@sonnalliseygall)

उनके पति आशीष व्हाइट शेरवानी और पिंक साफा में अपनी लेडी लव को ट्विन कर रहे थे। कपल की वेडिंग पिक्चर्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।