Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonu Nigam ने बताया बीती रात का पूरा वाकया, बोले- सेल्फी के लिए दिया धक्का

मुंबई के चेंबूर में हुए लाइव परफॉर्मेंस के दौरान सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को लेकर बीती रात धक्का-मुक्की का एक मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक धक्का मुक्की का आरोप शिवसेना उद्धव गुट के विधायक के बेटे पर है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 21 Feb 2023 09:27 AM (IST)
Hero Image
Sonu Nigam Assault, Sonu Nigam BEATEN, Sonu Nigam Video, sonu nigam chembur concert, sonu nigam attacked

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonu Nigam: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को लेकर बीती रात धक्का-मुक्की का एक मामला सामने आया है। ये हादसा सिंगर के साथ मुंबई के चेंबूर में हुए लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हुआ। खबरों के मुताबिक धक्का मुक्की का आरोप शिवसेना उद्धव गुट के विधायक के बेटे पर है, जिसके खिलाफ सोनू निगम ने चेंबूर थाने में FIR दर्ज करा दी है।

जाने क्या था पूरा मामला

एएनआई के मुताबिक, लाइव परफॉर्मेंस के बाद जैसे ही सिंगर बाहर निकल कर रहे थे। तभी सीढ़ी से उतरते वक्त ये घटना घटित हुई। उन्होंने कहा इस मामले में कोई हाथापाई नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि मैंने शिकायत दर्ज कराई है वो इसलिए क्योंकि लोगों को थोड़ा सोचना चाहिए कि जब किसी को आप जबरदस्ती फोटो-सेल्फी के लिए कहते हो। फिर उसके बाद एरोगेंस, धक्का मुक्की...ये सब होता है। सोनू ने कहा कि मुझसे सेल्फी के लिए कहा गया था। मना करने पर सामने वाले ने मुझे पकड़ लिया। बाद में पता चला कि वो एमएलए प्रकाश फटेरपेकर का बेटा स्वप्निल फटेरपेकर है।

रब्बानी खान और हरि प्रसाद को दिया धक्का

खबरों के मुताबिक इस पूरी घटना में सिंगर के करीबी रब्बानी खान को चोट आई है।  इस दौरान सिंगर ने बताया है कि उनके बॉडीगार्ड हरि प्रसाद बीच में आए। फिर हरि को उसने धक्का दिया, जिसके बाद उसने मुझे धक्का दिया। इससे मैं नीचे गिर गया। मुझे बचाने के लिए मेरे उस्ताद के बेटे रब्बानी आए तो उन्हें भी धक्का दिया गया। उन्हें फौरन चेंबूर के जेन (zen) अस्पताल ले जाया गया। राहत की बात ये है कि सोनू निगम को कोई इंजरी नहीं हुई है। वे सुरक्षित हैं।

चेंबूर पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत

इस सारे मामले में चेंबूर पुलिस स्टेशन में ये केस दर्ज हुआ है। मुंबई पुलिस के डीसीपी हेमराज राजपूत ने कहा कि सोनू निगम की शिकायत के बाद स्वप्निल फटेरपेकर के खिलाफ IPC की धारा 341, 337, 323 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: राखी सावंत को पति आदिल खान दुर्रानी ने दी धमकी, कहा- 'जेल से बाहर आने पर...'

यह भी पढ़ें- Sheezan Khan को तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में मिलेगी बेल? इस दिन आएगा फैसला