Move to Jagran APP

सोनू सूद ने लिया लालबागचा राजा का आशीर्वाद, मानुषी छिल्लर सहित ये कलाकार भी दर्शन करने पहुंची

Sonu Sood At Lalbaugcha Raja गणेश चतुर्थी के अवसर के दौरान मुंबई के लालबागचा राजा गणपति पंडाल की चर्चा हमेशा काफी रहती है। हर बार की तरह इस बार भी हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स का जमावड़ा लागबाग राजा के दर्शन के लिए लगा रहा है। इस बीच सोनू सूद और मानुषी छिल्लर जैसे कई कलाकारों ने भी लालबागचा राजा के दर्शन कर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 26 Sep 2023 05:22 PM (IST)
Hero Image
लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे ये सेलेब्स (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Sonu Sood-Manushi Chhillar At Lalbaugcha Raja Ganpati Pandal: मुंबई का फेमस गणपति पंडाल लालबागचा राजा गणेश चतुर्थी के अवसर पर सुर्खियों में बना रहता है। जिसकी वजह लालबागचा राजा में हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारों का आना है। हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकारों ने लालबागचा राजा के गणपति पंडाल में आकर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया है।

इस बीच अब सोनू सूद और मानुषी छिल्लर जैसे कई फिल्मी सितारे भी लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे हैं। इस दौरान की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

सोनू सूद ने किए लालबागचा राजा के दर्शन

'सिम्बा' मूवी कलाकार सोनू सूद अपनी वाइफ सोनाली सूद के साथ मंगलवार को मुंबई के लालबागचा राजा गणपति पंडाल में शिरकत की है। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सोनू पत्नी सोनाली के साथ गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

— ANI (@ANI) September 26, 2023

इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनू सूद अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की डायरेक्टर फराह खान के साथ दिखाई दे रहे हैं, मालूम हो कि सोनू के साथ-साथ फराह ने भी लालबागचा राजा के दर्शन किए हैं।

इन दोनों के अलावा सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी 26 सितंबर को लालबागचा राजा की शरण में पहुंची हैं, जिनकी लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं।

रोहित सर्राफ ने भी लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

'विक्रम-वेधा' फिल्म कलाकार रोहित सर्राफ भी मंगलवार को लालबागचा राजा के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। इस मौके पर रोहित की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक्टर गणपति बप्पा के चरणों में सिर झुकाकर उनका आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस साल इन सभी कालाकरों से पहले शाह रुख खान, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, सनी लियोन, रिद्धि डोगरा और फुकरे 3 टीम सहित तमाम सेलेब्स ने लालबागचा राजा के दर्शन किए हैं।

ये भी पढ़ें- Dev Anand Birth Anniversary 2023: एक्टिंग के अलावा पढ़ाई में भी अव्वल थे देव आनंद, जानिए एजुकेशन डिटेल्स