Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonu Sood: अनजान शख्स ने चुकाया सोनू सूद के डिनर का बिल, एक्टर के लिए छोड़ा ये खास नोट

सोनू सूद अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वह आए दिन जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए भी नजर आ जाते हैं। अब हाल ही में एक्टर को उनके अच्छे कामों के लिए एक अनजान फैन ने उन्हें सरप्राइज दिया। एक्टर के फैन ने उनके डिनर का पूरा बिल चुकाया और साथ ही उनके लिए एक खास नोट भी लिखा।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 23 Feb 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
फैन ने दिया सोनू सूद को सरप्राइज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अक्सर जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं। उन्होंने कोरोना काल में भी कई लोगों की मदद की थी। यही नहीं वह आज भी मदद करने का यह मिशन जारी रखते हैं। उनके घर के बाहर जरूरतमंद लोगों की भीड़ अक्सर दिखने को मिलती हैं।

अब हाल ही में एक शख्स ने एक्टर को सरप्राइज दिया। एक अनजाने फैन ने अभिनेता के खाने का बिल चुकाया। साथ ही सोनू सूद के लिए एक प्यारा सा नोट भी छोड़ा, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर फंसे रहने के बावजूद Sonu Sood ने किया एयरलाइन क्रू को सपोर्ट, बोले- 'जानता हूं यह मुश्किल है'

चुकाया एक्टर के डिनर का बिल

सोनू सूद एक रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे, तभी किसी अनजान शख्स ने उनके डिनर का पूरा बिल चुका दिया। इसके साथ ही अभिनेता के लिए एक नोट भी छोड़ा। उस नोट में लिखा था, 'आपने देश के लिए जितने भी अच्छे काम किए हैं उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया'।

सोनू सूद ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'मुझे नहीं पता कि यह किसने किया, लेकिन किसी ने एक रेस्टोरेंट में हमारे डिनर के पूरे बिल का भुगतान किया और यह प्यारा नोट छोड़ा। वास्तव में इस भाव से प्रभावित हुआ। धन्यवाद मित्र, बहुत मायने रखती है'।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सेलेब्स और फैंस ने दिया रिएक्शन

इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और एक्टर के फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया। नीना गुप्ता ने कमेंट में लिखा, 'तुमने जो भी काम किए हैं उसके लिए तुम डिजर्व करते हो'। एक फैन ने लिखा, 'सर, आप पहले कई बिल चुका चुके हैं। अब भुगतान पाने का समय आ गया है'।

सोनू सूद का वर्क फ्रंट

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म 'फतेह' पूरी कर ली है। 'फतेह' एक साइबर क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसमें वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह मूवी सोनू सूद की प्रोडक्शन कंपनी शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और जी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: सोनू सूद ने फिल्म निर्माण को लेकर बताई कुछ रोचक बातें, कहा जब वह एक बड़ा मौका मिला तो...