Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonu Sood ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, Rodies-19 के इस कंटेस्टेंट को 'फतेह' में दिया बड़ा मौका

MTV Rodies-19 सोनू सूद ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी दयालुता से भी फैंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। अब हाल ही में एक्टर ने अपने नेक दिल का प्रमाण दिया जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म फतेह में रोडीज कंटेस्टेंट को कास्ट किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 13 Jun 2023 02:25 PM (IST)
Hero Image
Sonu Sood Gives Big Break to Roadies 19 Contestant in Upcoming Film Fateh With Jacqueline Fernandez/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Roadies Contestant In Sonu Sood Fateh: सोनू सूद बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें आज के समय में किसी भी परिचय की जरूरत नहीं हैं। अपने अभिनय के साथ-साथ नेक कामों की वजह से भी एक्टर लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। कोरोना काल और ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद करने के लिए सोनू सूद आगे आए।

समय-समय पर अपने अपने कार्यों के चलते अपने नेक दिल का प्रमाण देने वाले सोनू सूद ने हाल ही में एक बार फिर से दिल जीत लेने वाला काम किया है। इन दिनों रोडीज सीजन 19 को होस्ट कर रहे एक्टर ने एक कंटेस्टेंट को अपनी फिल्म 'फतेह' में बड़ा मौका दिया है।

रोडीज-19 के इस कंटेस्टेंट की सोनू सूद ने की मदद

रोडीज-19 में बतौर होस्ट बनकर फैंस का दिल जीतने वाले सोनू सूद जल्द ही फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले हैं। अब उन्होंने हाल ही में 19वें सीजन के ऑडिशन्स के दौरान गाजियाबाद से रोडीज में हिस्सा लेने आए शुभम को अपनी आगामी फिल्म में काम करने का एक बड़ा मौका दिया है।

सोनू सूद ने उत्तर प्रदेश के शुभम को अपनी फिल्म में लेने का फैसला उनकी दृढ़ता और समर्पण से प्रभावित होकर लिया है। आपको बता दें कि 'फतेह' सोनू सूद के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक हैं। फिल्म में फैंस को पहली बार उनके साथ जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने के मिलेगी।

फतेह में दिखेगा इंटरनेशनल लेवल का एक्शन

आपको बता दें कि सोनू सूद की आगामी फिल्म 'फतेह' एक्शन थ्रिलर से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म में एक्टर ऐसे-ऐसे एक्शन करते हुए नजर आएंगे, जिसकी कल्पना आपने इससे पहले कभी नहीं की होगी। 'फतेह' में सोनू सूद से एक्शन करवाने का जिम्मा हॉलीवुड के स्टंटमैन और डायरेक्टर ली विटकर ने लिया है, जिसकी जानकारी खुद सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी।

आपको बता दें कि ली विटकर, जुरासिक पार्क 3, फास्ट एंड फ्यूरियस 5, एक्स-मैन जैसी फिल्मों का एक्शन सीन को डिजाइन कर चुके हैं। रोडीज सीजन 19 की बात करें तो इस सीजन में टीम लीडर के तौर पर प्रिंस नरूला, बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं।