Move to Jagran APP

Sonu Sood का प्लैंक एक्सरसाइज वीडियो हुआ वायरल, एक्टर ने 154 किलो वजन लाद कर फैंस को किया हैरान

सोनू ने महामारी कोविड-19 के चलते हुए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर की जिस तरह से मदद की उसे कोई भी भुला नहीं सकता है। पूरे विश्व में सोनू के इस नेक काम की सराहना हो रही है। अब सोनू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Tue, 30 Mar 2021 01:44 PM (IST)
Sonu Sood का प्लैंक एक्सरसाइज वीडियो हुआ वायरल, एक्टर ने 154 किलो वजन लाद कर फैंस को किया हैरान
Photo Credit- Sonu Sood Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के फेेमस एक्टर सोनू सूद ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद हिंदी सिनेमा में भी अपनी अलग पहचान बनाई। सोनू एक एक्टर होने के साथ ही एक सोशल वर्कर के तौर पर उस वक्त उभर कर सामने आए जब पूरी दुनिया कोविड-19 महामारी की मार से जूझ रही थी। सोनू ने महामारी कोविड-19 के चलते हुए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर और जरुरतमंदों की जिस तरह से मदद की उसे कोई भी भुला नहीं सकता है। आज पूरे विश्व में सोनू के इस नेक काम की सराहना हो रही है। लॉकडाउन के बाद भी सोनू सूद रुके नहीं। वह लगातार जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच सोनू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में उनके शरीर की मजबूती को देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने हाल ही में अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वर्कटाउट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक्टर प्लैंक एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बात सिर्फ इतनी ही नहीं है कि प्लैंक एक्सरसाइज कर रहे हैं, बल्कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि सोनू सूद के ऊपर एक नहीं दो शख्स भी चढ़े हुए हैं। इन दोनों के वजन के साथ सोनू को एक्सरसाइज करते देख फैंस बेहद आश्चर्य में पड़ गए हैं। सोनू के ऊपर सवार दोनों लोगों का वजन करीब 154 किलोग्राम है. सोनू ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि ‘प्लैंक डे’। इसी के साथ ही उन्होंने अपने फैंस से आग्रह किया है। किस इसे 'प्लीज इसे ट्राई न करें’।

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' की मुहिम को आगे बढ़ाने का काम किया है। उत्तर प्रदेश की एक स्वयंसेवी संस्था जिसका नाम 'वात्सल्य' ने ऑनलाइन क्लास को लेकर आ रही दिक्कत को लेकर सोनू ने मदद की गुहार लगाई थी। स्वयंसेवी संस्था जिसका नाम 'वात्सल्य' है उसने स्कूली छात्राओं को मोबाइल देने की मांग की थी। इस संस्था ने ट्वीट कर लिखा था, '300 बच्चियों का भविष्य अब आपके हाथ में है सर। पूरे लॉकडाउन में मोबाइल फोन्स न होने के कारण ये बच्चियां पढ़ाई नहीं कर पाई। आपके सहारे से यूपी के इस गांव के 300 परिवारों का भविष्य बदल सकता है। प्लीज हेल्प'। साथ ही पोस्ट के साथ ही पढ़ाई करती छात्राओं की फोटोज भी शेयर की गई थी।