Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonu Sood In Bihar: बिहार पहुंच सोनू सूद ने लिया लिट्टी-चोखे का स्वाद, देखें वीडियो

सोनू सूद बिहार की राजधानी पटना जा पहुंचे है। जहां उनका एक स्कूल में सम्मान समारोह कार्यक्रम था। इस दौरान एक्टर ने हजारों फैंस से मुलाकात की और बिहार की फेमस डिश लिट्टी-चोखे का भी स्वाद चखा। सोशल मीडिया पर एक्टर ने वीडियो शेयर किया है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 22 Sep 2022 06:33 PM (IST)
Hero Image
Sonu Sood, Litti Chokha, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sonu Sood Video: कोरोना काल में लाखों लोगों का मसीहा बनें सोनू सूद (Sonu Sood) गुरुवार को बिहार की राजधानी पटना जा पहुंचे है। जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक्टर की आने की खबर जैसे ही वहां के लोगों को हुई तो एयरपोर्ट के बाहर हजारों लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। 

एक्टर ने शेयर किया वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वीडियो में देखा जा रहा है कि सोनू सूद कार की छत पर हाथ में प्लेट लिए लिट्टी-चोखा खाते दिखाई दे रहे हैं। गले में सफेद कपड़ा और फूलों की माला भी पहनाई हुई है। चारो ओर मीडिया और फैन्स हैं। जोर-जोर से सोनू सूद जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा, "बिहार ने स्वागत लिट्टी-चोखा से किया। आभार." इसके साथ सोनू सूद ने रेड हार्ट इमोजी बनाई। इस वीडियो पर चार लाख से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं। बता दें सोनू सूद, पटना के एक स्कूल में सम्मान समारोह के दौरान यहां पहुचे है।

वीकएंड पर आम लोगों से करते हैं मुलाकात

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया था कि सोनू सूद के घर के बाहर जरूरतमंदों की एक लंबी कतार लगी थी। ऐसे में अभिनेता अपने घर से बाहर आए और सभी की परेशानी सुना था और मदद का आश्वासन भी दिया। इस वीडियो में लोग सोनू सूद की जमकर तारीफ भी हुई।

एक्टर की आने वाली फिल्म

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में नजर आए थे। इसके अलावा सोनू सूद Thamilarasan तमिल और 'फतेह' हिंदी फिल्म में नजर आने वाले हैं। 'फतेह' फिल्म सोनू सूद के प्रोडक्शन हाउस तले बनेगी। इसकी जानकारी सोनू सूद ने सोशल मीडिया पोस्ट के दौरान फैन्स को दी थी।

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: घूंघट ओढ़ सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाया तहलका, लोगों के उड़े होश