Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonu Sood ने 22 महीने के बच्चे को दी दूसरी जिंदगी, दुनिया के सबसे महंगे इंजेक्शन के लिए जुटाये 17 करोड़

फिल्म एक्टर से मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) ने अब तक कई लोगों की जान बचाई है। उनकी लिस्ट में एक और बच्चे का नाम शामिल हो गया है। अभिनेता ने एक 22 महीने के बच्चे की जान बचाई है। इसके लिए अभिनेता ने क्राउडफंड्स के जरिए 17 करोड़ रुपये इकट्ठा किये हैं। लोग उनकी दरियादिली के मुरीद हो गये हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 16 May 2024 03:11 PM (IST)
Hero Image
सोनू सूद ने बच्चे की जान बचाने के लिए बटोरे 17 करोड़। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। साल 2020 के बाद से ही सोनू फिल्मों में कम और लोगों की मदद करने के लिए ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही में, अभिनेता ने एक 22 महीने के बच्चे की जान बचाने के लिए दुनिया के सबसे महंगे इंजेक्शन के लिए करोड़ों रुपये जमा किये हैं।

सोनू सूद ने साल 2020 में कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के वक्त लोगों की मदद करने का बीड़ा उठाया। शहरों में फंसे लोगों को अपने गांव भेजा, जरूरतमंदों की मदद के लिए एक अभियान शुरू किया और पिछले चार साल से सोनू सूद नेकी का काम जारी रखे हुए हैं। अभी तक उन्होंने 9 लोगों की जान बचा ली है और ये सिलसिला जारी है।

सोनू सूद ने बचाई नन्ही जान

हाल ही में, सोनू सूद ने एक 22 महीने के बच्चे को दूसरी जिंदगी दी है। अभिनेता ने दुनिया के सबसे महंगे इंजेक्शन के लिए 17 करोड़ रुपये जुटाए, जिसने जयपुर में स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (एसएमए) टाइप 2 से जूझ रहे 22 महीने के बच्चे की जान बचाई। इस अभियान के तहत समाज के सभी क्षेत्रों से भरपूर समर्थन मिला और तीन महीने के अंदर 9 करोड़ रुपये की राशि जुटाई गई।

Sonu Sood Photo

यह भी पढ़ें- 'हजारों लोग मदद के लिए...', Sonu Sood का वॉट्सऐप अकाउंट हुआ बंद, एक्टर ने नाराजगी जताते हुए कही ये बात

सोनू सूद की अपकमिंग फिल्म

सोशल वर्क के साथ-साथ सोनू सूद अपने फिल्मी करियर पर भी ध्यान दे रहे हैं। जल्द ही वह एक्टिंग के बाद बतौर डायरेक्टर नई जर्नी शुरू करने जा रहे हैं। वह आगामी फिल्म 'फतेह' (Fateh) का निर्देशन करने जा रहे हैं, जिसमें वह बतौर हीरो भी नजर आएंगे। इन दिनों अभिनेता इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Sonu Sood Upcoming Movie

मूवी में सोनू सूद के साथ लीड रोल में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) हैं। शक्ति सागर प्रोडक्शंस और जी स्टूडियो के बैनर तले बन रही यह फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें वह दमदार लुक में नजर आये थे।

यह भी पढ़ें- Animal की तरह कत्लेआम मचाएंगे सोनू सूद, खून-खराबे से भरा Fateh का खतरनाक टीजर हुआ रिलीज