Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक बार फिर Sonu Sood ने जीता दिल, उत्तराखंड से आए बच्चों के साथ शेयर किया ये वीडियो, फैंस बोले- आप हमारे हीरो

फिल्मों में अक्सर विलेन बने नजर आए सोनू सूद (Sonu Sood) रियल लाइफ में लोगों के हीरो बन चुके हैं। लॉकडाउन के दौरान जब से उन्होंने लोगों की खूब मदद की तब से ही फैंस के दिलों में उनके लिए इज्जत बढ़ गई है। सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसके लिए उन्हें तारीफें मिल रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 16 Jul 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
उत्तराखंड से आए बच्चों के साथ सोनू सूद ने शेयर किया वीडियो/फोटो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनू सूद इंडियन सिनेमा के वो एक्टर हैं, जो अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। कोरोना काल में उन्होंने लोगों की बहुत मदद की। चाहे किसी को ऑक्सीजन पहुंचाना हो या लॉकडाउन के दौरान किसी को घर भेजने की व्यवस्था करनी हो, सोनू सूद मदद करने वालों में सबसे आगे रहे। अपने इसी दिलेर स्वभाव के कारण वह कई लोगों के फेवरेट बन चुके हैं।

सोनू सूद ने शेयर किया वीडियो

सोनू सूद (Sonu Sood) किसी की तारीफ करने से पीछे भी नहीं रहते। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ ऐसे वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसमें वह गरीब बच्चों के साथ पोज करते भी देखे जा सकते हैं। लोग अक्सर उनके नेक व्यवहार की तारीफ करते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया, जिनमें वह उत्तराखंड से आए बच्चों के साथ वक्त बिताते देखे जा सकते हैं। इसे देख एक बार फिर लोगों ने उनकी तारीफ की है।  

उत्तराखंड से आए बच्चों संग बिताया समय

सोनू सूद ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके कैप्शन के डिटेल में उन्होंने बताया कि ये बच्चे छुट्टियां बिताने उत्तराखंड से मुंबई आए हुए थे। इन बच्चों को ये ट्रिप एकेडमिक एक्सीलेंस के तौर पर करने का मौका मिला। उन्होंने लिखा, 'पहली बार फ्लाइट पकड़ने की खुशी स्पेशल होती है और मुझे इन बच्चों के साथ वक्त बिताकर बहुत अच्छा लगा। मेरे दोस्त पर मुझे गर्व है। समाज के लिए कुछ करने से अच्छा कुछ नहीं होता।' 

— sonu sood (@SonuSood) July 16, 2024

फैंस बोले- आप हमारे हीरो हैं

इस वीडियो और फोटो को देख एक बार फिर लोगों ने 'दबंग' एक्टर की तारीफ की है। एक ने लिखा, 'आप हमारे हीरो हैं। बड़े पर्दे पर भी और रियल लाइफ में भी।' एक ने कमेंट किया, 'जरूरतमंद लोगों के लिए आपका काम सराहनीय है।'

सोनू सूद की आने वाली फिल्में

सोनू सूद 'फतेह' नाम की फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस मूवी का हिस्सा नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडिज होंगे। 

यह भी पढ़ें: सोनू सूद की Fateh में हुई इस दिग्गज अभिनेता की एंट्री, एक्टर बोले- आपको डायरेक्ट करना...