Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: सोनू सूद ने फिल्म निर्माण को लेकर बताई कुछ रोचक बातें, कहा जब वह एक बड़ा मौका मिला तो...

सिनेमा की दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। जब वह एक बड़ा मौका मिल जाता है तो लगता है कि सब कुछ पा लिया है। अभिनेता सोनू सूद को भी ऐसा कोरोना काल में लॅाकडाउन से पहले तक लगता था। लेकिन अचानक से जो चीजें बहुत बड़ी लगा करती थी वह छोटी लगने लगीं।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Sun, 19 Nov 2023 03:30 AM (IST)
Hero Image
फतेह से फिल्म निर्माण में कदम रख चुके हैं सोनू

सिनेमा की दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। जब वह एक बड़ा मौका मिल जाता है, तो लगता है कि सब कुछ पा लिया है। अभिनेता सोनू सूद को भी ऐसा कोरोना काल में लॅाकडाउन से पहले तक लगता था। लेकिन अचानक से जो चीजें बहुत बड़ी लगा करती थी, वह छोटी लगने लगीं। शनिवार को इंस्टाग्राम लाइव के दौरान सोनू ने कहा कि हर कलाकार इंतजार करता है कि बड़े फिल्मकार और प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना है। 

मेरा भी था। जब मैं लॅाकडाउन से पहले सम्राट पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग कर रहा था, तो वह दुनिया कमाल की थी। हमने 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली थी। लॅाकडाउन के बाद जब 20 प्रतिशत शूटिंग करने पहुंचा, तो वह दुनिया ही छोटी लगने लगी। मैंने सोचा कि पूरी जिंदगी, तो इसी के पीछे दौड़ रहा था।

इसी के लिए अपना घर, माता-पिता को छोड़कर आया था। जिंदगी में सबसे बड़ा जोखिम लिया था। कैमरा, सेट सब छोटा क्यों लग रहा है। यह जादू आम लोगों से जुड़ने की वजह से हुआ था। तब पता चला कि जिंदगी के कई मायने होते हैं। आगे सोनू ने कहा कि जिस तरह से प्रदूषण बढ़ रहा है, उसमें अपना ख्याल रखें।

मैं पहली दफा जब मैं अपने कालेज के दिनों में जिम गया था, तब से लेकर आज तक मैंने कभी जिम से छुट्टी नहीं ली है। मेरे लिए दिन में 24, नहीं 22 घंटे ही हैं। दो घंटे जिम के लिए होते हैं।

हम अपने बच्चों और आने वाली पीढ़ी के लिए मेहनत करते हैं, लेकिन इसमें खुद को ही नजर अंदाज कर देते हैं। मैं सबको यही कहूंगा कि अपना ख्याल रखें। अगर आप तंदुरुस्त हैं, तो ही अपनी आने वाली पीढ़ी को, तंदुरुस्त रख पाएंगे।