Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साउथ एक्टर Ajith के घर पर चला बुलडोजर, इस वजह से दीवार तोड़ने की आई नौबत

South Actor Ajith House Demolished साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता अजीत अपने दमदार एक्शन से भरपूर फिल्मों के लिए लाइमलाइट में रहते हैं। अजीत के चाहने वालों की कमी नहीं है। लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि इन दिनों अजीत अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपने घर को ढहाए जाने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 22 Oct 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
अजीत कुमार के घर की दीवार ढही (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Actor Ajith House Demolished: साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता अजीत (Ajith) इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में, एक खबर सामने आ रही है कि उनके घर की दीवार को ढहा दिया गया है। वह कुछ समय से चेन्नई में रह रहे हैं। जानिए इसकी क्या वजह है।

ढहा अजीत के घर की दीवार

'बिल्ला' एक्टर अजीत पहले तिरुवन्मियूर में रहते थे, जो अब चेन्नई के इंजंबक्कम इलाके में रहते हैं। हाल ही में, अभिनेता के घर की दीवार को तोड़ दिया गया। अभिनेता का घर इसलिए तोड़ा गया, क्योंकि उनके इलाके में सड़क विस्तार और वर्षा जल निकासी का काम चल रहा है। अजीत के अलावा उनके आस-पास के लोगों के घर की दीवार भी तोड़ी गई है। इसकी वजह से अजीत के घर के लोग समुद्र की ओर नहीं जा पा रहे हैं। 

Ajith Kumar

बता दें कि साल 2017 में अजीत ने अपने घर को मॉडर्न टच देने के लिए इंटीरियर करवाने का फैसला किया था, जिसके चलते उन्हें परिवार के साथ दूसरे किराए के घर में शिफ्ट होना पड़ा था। उन्होंने अपने घर को शाही इंटीरियर दिया। साथ ही अपने बेटे के खेलने और डांस सीखने के लिए एक अलग से कमरा भी बनवाया था। 

यह भी पढ़ें- Ajith Kumar ने इस शख्स को गिफ्ट की लाखों की बाइक, सोशल मीडिया पर हो रही है एक्टर की तारीफ

अजीत का करियर

अजीत तमिल सिनेमा के एक नामी अभिनेता हैं, जो पिछले तीन दशक से फिल्मी दुनिया पर राज कर रहे हैं। अजीत ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म En Veedu En Kanavar से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में हिट फिल्मों से इंडस्ट्री को नवाजा। उनकी मूवी लिस्ट में अमरावती, आसई, उन्नै थेडी, कधल कोट्टई, वाली, उनाक्कम एनक्कुम, वरालारु, मनकथा, बिल्ला और वेदालम समेत कई फिल्में हैं।

इन दिनों अजीत अपनी आगामी फिल्म 'विदुथलाई' पर काम कर रहे हैं, जिसका निर्देशन मागीज़ थिरुमेनी कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अजरबैजान में हो रही है। इसके लिए अभिनेता ने अपना वजन भी घटाया है। 

यह भी पढ़ें- Thunivu Hindi OTT Release Date: हिंदी में ओटीटी पर आ रही अजीत स्टारर 'थुनिवु', जानें- कब और कहां देखें?