Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nayanthara-Vignesh Twin Baby: शादी के 4 महीने बाद ही मां बनीं नयनतारा, घर में गूंजी जुड़वां बच्चों की किलकारी

Nayanthara-Vignesh Twin Baby शाह रुख खान की आने वाली फिल्म जवान की एक्ट्रेस नयनतारा के घर जुड़वां बच्चों की किलकारी गूंजी है। इसी साल 9 जून को उन्होंने विग्नेश शिवन के साथ चेन्नई में सात फेरे लिए थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 09 Oct 2022 08:42 PM (IST)
Hero Image
South actress Nayanthara and Vignesh blessed with twin baby

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ की सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन के घर जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ है। इसी साल 9 जून को दोनों ने सात फेरे लिए थे। चेन्नई में हुए इस ग्रैंड वेडिंग फंक्शन में टॉलीवुड, परिवार और करीबी ही शामिल हुए थे। अब चार महीने बाद ही उन्होंने अपने माता-पिता बनने की खबर शेयर कर फैंस को चौंका दिया है।

नयनतारा-विग्नेश बने पेरेंट्स

विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर जुड़वां बच्चों के जन्म की खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वो और नयनतारा दो बच्चों के नन्हें पैर थामे बैठे हैं।  इसके साथ विग्नेश ने लिखा, 'नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हम जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने हैं। हमारी सभी प्रार्थनाएं, हमारे पूर्वजों के आशीर्वाद और सभी अच्छे भावों को मिलाकर, हमारे लिए 2 धन्य बच्चों के रूप में साथ आए हैं। हमें हमारे उइरो और उलगाम के लिए आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। जिंदगी और भी खूबसूरत लग रही है।'

घर में हुआ जुड़वां बच्चों का जन्म

फैंस अपनी इस स्टार जोड़ी के घर आए नन्हे मेहमानों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं, कुछ कन्फ्यूज भी दिखे कि शादी के चार महीने के अंदर ही बच्चों के जन्म ? तो इसे लेकर असमंजस में फंसे लोगों को हम बता दें कि इस कपल ने सेरोगेसी के माध्यम से अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत इस दुनिया में किया है।

शाह रुख खान संग जवान में आएंगी नजर

बता दें कि नयनतारा जल्द ही एटली की फिल्म जवान में शाह रुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। यह शाह रुख खान की पहली पैन इंडिया फिल्म है। हाल ही में किंग खान ने फिल्म में अपना लुक भी शेयर किया था। नयनतारा और विग्नेश की शादी में शामिल होने शाह रुख खान भी चेन्नई गए थे।

गॉडफादर में मचा रही हैं धमाल

इसके अलावा नयनतारा हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में भी नजर आईं हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। गॉडफादर ने 4 दिनों में 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है। 

यह भी पढ़ें

World Mental Health Day 2022: ऋतिक से लेकर अनुष्का तक इन सेलेब्स ने डिप्रेशन के साथ अपनी लड़ाई पर खुलकर की बात

PS-2 Release Date: PS-1 की सफलता के बाद PS-2 की रिलीज की डेट सेट? जानें कब रिलीज होगी मणिरत्नम की फिल्म