Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या मानसिक बीमारी की वजह से वाल्टेयर वीरय्या के इवेंट में नहीं गईं थीं श्रुति हासन? एक्ट्रेस ने बताई असली वजह

श्रुति हासन की फिल्म वाल्टेयर वीरय्या आज यानी 13 जनवरी को रिलीज हो रही है। चिरंजीवी और रवि तेजी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म तेलुगु और हिंदी भाषा में एक ही दिन रिलीज होगी। वहीं श्रुति की फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी 12 जनवरी को रिलीज हुई है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 13 Jan 2023 10:14 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit :Shruti Haasan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले कमल हासन की बेटी  श्रुति हासन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' (Waltair Veerayya) को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। लगातार इस फिल्म को लेकर नई अपडेट्स सामने आ रही है। इन दिनों फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुटी हुई है, लेकिन लीड एक्ट्रेस श्रुति हासन हाल ही में 'वाल्टेयर वीरय्या' के प्री-लॉन्च कार्यक्रम में नजर नहीं आईं थीं। इवेंट में श्रुति के नजर आने के बाद से ही मीडिया में ऐसे दावे किए कि वो मानसिक समस्याओं की वजह से उन्होंने कार्यक्रम में भाग नहीं लिया है।

श्रुति हासन ने जताई नाराजगी

एक्ट्रेस के मानसिक समस्याओं वाली खबरों पर श्रुति हासन का रिएक्शन सामने आया है। श्रुति ने मीडिया में चल रही इन खबरों के दावें की कड़ी निंदा करते हुए नाराजगी जताई है। श्रुति ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर कार्यक्रम में हिस्सा न लेने की वजह का खुलासा किया है। साथ ही श्रुति ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया।

ट्विटर पर पोस्ट लिखा लगाई फटकार

श्रुति हासन ने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है। इस नोट में उन्होंने लिखा, 'ओके... तो यहां पर बात ये है कि इस  तरह की गलत सूचना और ऐसे विषयों को अत्याधिक नाटकीय तरीके या फिर ऐसी छोटी—छोटी बातों को इस तरह पेश करने से लोग मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने से डरते हैं... मैं हमेशा मेंटल हेल्थ पर बात करती रहूंगी। मैं हमेशा अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखती रहूंगी।' उन्होंने कार्यक्रम में न पहुंचने की वजह बताते हुए लिखा कि उन्हें वायरल फीवर हुआ था। श्रुति हासन के इस नोट से साफ पता चल रहा है कि उन्हें इस खबर से काफी तकलीफ हुई है।