Move to Jagran APP

Naga Shaurya Wedding: साउथ स्टार नागा शौर्य जल्द लेंगे सात फेरे, वेडिंग कार्ड के साथ डेट का हुआ खुलासा

Naga Shaurya Wedding तेलुगु फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाले एक्टर नागा शौर्य जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनके वेडिंग कार्ड से लेकर एक्टर की शादी की डेट और जगह तक जानिए पूरी डिटेल्स।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 10 Nov 2022 09:49 PM (IST)
Hero Image
south star naga shaurya to get married to interior designer anusha shetty on this date in november. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Telugu Star Naga Shaurya Wedding: कृष्ण वृंदा विहारी और लक्ष्य जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीतने साउथ सिनेमा स्टार नागा शौर्य जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर बेंगलुरु बेस्ड इंटीरियर डिजाइनर अनुषा एन शेट्टी के साथ सात-फेरे लेंगे। तेलुगु स्टार नागा शौर्य की शादी के कार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी शादी की हर एक डिटेल्स शेयर की गई है। इस वीडियो में डिजिटल कार्ड में ये बताया गया है कि नागा और अनुषा की शादी कब और कहां धूमधाम से होने वाली है।

बेंगलुरु के इस फेमस होटल में इस दिन अनुषा संग सात फेरे लेंगे नागा शौर्य

नागा शौर्य ने इस डिजिटल वेडिंग कार्ड को नागा शौर्य यूनिवर्स नाम के फैन क्लब ने शेयर किया है। कार्ड में ये बताया गया कि साउथ स्टार इंटीरियर डिजाइनर अनुषा एन शेट्टी के साथ 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी का समारोह बेंगलुरु के जेडब्ल्यू मैरियट में होगा। 19 नवंबर को उनकी शादी का प्रोग्राम शुरू होगा, जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत शामिल है। वेडिंग कार्ड में इन दोनों की शादी के ड्रेस कोड भी किए गए हैं। 19 तारीख के बाद 20 तारीख को ये कपल पूरे रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थामेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Naga Shaurya (@nagashaurya_universe)

फिल्मों में आने से पहले टेनिस खिलाड़ी थे नागा शौर्य

साल 2011 से तेलुगु फिल्म 'क्रिकेट' के जरिए अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले नागा शौर्य फिल्मों में आने से पहले टेनिस प्लेयर थे। हालांकि हमेशा से ही उनकी रूचि एक्टिंग में थी। 2014 में उन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता 'चंदामामा कथालु' में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने 'ओहालु गुसागुसलदे', 'कल्याण वैभोगम', 'ज्यो अच्युतानंद', 'चलो', 'ओह! बेबी' और 'लक्ष्य' जैसी फिल्मों में काम किया। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म कृष्णा वृंदा विहारी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। आज के समय में नागा शौर्य तेलुगु सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। एक्टर होने के साथ-साथ वह एक प्रोड्यूसर और राइटर भी हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan: सूरज बड़जात्या की फिल्म में 'प्रेम' बनकर फिर लौटेंगे सलमान खान, एक्टर ने बताया क्या होगा टाइटल

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: क्रिकेटर केएल राहुल के सपोर्ट में उतरा ये सिंगर, इस चीज पर फोड़ा इंडिया की हार का ठीकरा