Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar ने बॉक्स ऑफिस बिजनेस में उड़ाया गर्दा, ताबड़तोड़ कमाई देख खुशी से फूल नहीं समाए सुपरस्टार चिरंजीवी

Salaar Part 1- CeaseFire साउथ राज्य से आई फिल्म सालार ने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस हिला डाला। फिल्म न 90 करोड़ के पार की ओपनिंग लेकर सबको चौंका दिया। सालार प्रभास के मेगा प्रोजेक्ट में से एक फिल्म है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग के बीच साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने पोस्ट शेयर किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 23 Dec 2023 01:10 PM (IST)
Hero Image
Chiranjeevi Congratulate Prabhas and Salaar Team on Record Breaking Opening

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक शुरुआत की है। फिल्म को लेकर लोगों को जितनी उम्मीदें थीं, इसने उससे भी अच्छा कलेक्शन किया। सभी भाषाओं में फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग ली है। एक ओर प्रभास के फैंस में इस बात की खुशी है, वहीं साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने टीम को इस एतिहासिक ओपनिंग के लिए बधाई दी है।

'सालार' की एतिहासिक ओपनिंग

पूरे इंडिया में 'सालार' फिल्म ने 95 करोड़ तक की कमाई की है। ये इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग है और ऐसा कर 'सालार' ने एक ही बार में शाह रुख खान की तीनों फिल्म (पठान, जवान और डंकी) के चारों खाने चित कर दिए। इतना ही नहीं, बल्कि दुनिया के अलग-अलग कोने में फिल्म अपने कलेक्शन से एक मुकाम तक पहुंच गई है। साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने प्रभास और टीम के लिए बधाई संदेश लिखा है। 

चिरंजीवी ने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा, 'हार्दिक बधाई मेरे प्रिय 'देवा' रिबेल स्टार प्रभास। सालार: पार्ट 1- सीजफायर ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। इसके लिए डायरेक्टर प्रशांत नील को बधाई। 'वरदराजा मन्नर' को मेरा प्यार। @prithviofficial, आदया @shrutihaasan और करथा @IamJagguBhai।' इसके साथ ही उन्होंने पूरी क्रू को फिल्म की सक्सेस के लिए बधाई दी। 

Kudos to Director #PrashanthNeel on this remarkable achievement. You truly excel at world building.

My love to the Superb ‘Varadaraja Mannar’ @PrithviOfficial

— Chiranjeevi Konidela (@KChiruTweets) December 23, 2023

दो पार्ट्स में रिलीज होगी 'सालार' 

'सालार' फिल्म 22 दिसंबर को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई। हिंदी के अलावा मूवी को दक्षिण की सभी प्रमुख भाषाओं में भी रिलीज किया गया। वहीं, मूवी के एंड क्रेडिट्स में इसके सीक्वल की हिंट दी गई है। मूवी के दूसरे पार्ट का नाम 'शौर्यांग पर्व' होगा। ऐसा दावा किया गया है कि इसमें पहले से भी ज्यादा एक्शन सीन देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Salaar Part 2: रोंगटे खड़े कर देने वाला होगा एक्शन 'सालार' का सीक्वल, सेकंड पार्ट को लेकर आया ये अपडेट