Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ईश्वरीय अवसर मानता हूं...', प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने से पहले Chiranjeevi ने किया पोस्ट, PM Modi को दी बधाई

Ram Mandir Consecration 22 जनवरी को राम लाल अयोध्या के राम मंदिर में विराजमान होने वाले हैं। इस कार्यक्रम को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है। ऐसे में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से सेलेब्स भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं। अब प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले मेगास्टार चिरंजीवी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 21 Jan 2024 09:47 PM (IST)
Hero Image
चिरंजीवी ने राम मंदिर को लेकर किया पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कई सालों की लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार 22 जनवरी को राम लाल अयोध्या के राम मंदिर में विराजमान होने वाले हैं। सोमवार को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही हैं। देश के कोने-कोने में इसका अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक राम भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने फैंस को इस भव्य समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिलने की जानकारी दी है। उन्होंने राम लला के अभिषेक को देखने के निमंत्रण पर एक लंबा नोट लिखा और साथ ही सम्मान करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Pran Pratishtha के बीच याद आये 'रामायण' के ये कलाकार, नहीं देख पाये भगवान राम का भव्य मंदिर

ईश्वरीय अवसर मानता हूं

चिरंजीवी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अपने नोट की शुरुआत इन शब्दों के साथ की, 'इतिहास बनाना। उद्वेलित इतिहास। इतिहास में चिरस्थायी'। इसके आगे उन्होंने लिखा, 'यह सचमुच एक जबरदस्त अहसास है। मैं इस निमंत्रण को अयोध्या में रामलला के अभिषेक का गवाह बनने का एक ईश्वरीय अवसर मानता हूं। वह गौरवशाली अध्याय, जब भारतीयों की पांच सौ वर्षों से भी अधिक पीढ़ियों की कष्टदायी प्रतीक्षा सफल होने जा रही है'।

Everlasting in History

This is truly an overwhelming feeling..

I consider this invitation a godsend opportunity to witness the consecration of Ram Lalla at Ayodhya.

That glorious chapter, when the excruciating wait of generations of Indians…— Chiranjeevi Konidela (@KChiruTweets) January 21, 2024

इसके आगे मेगास्टार ने लिखा, 'मुझे ऐसा लगता है मानो अंजना देवी के पुत्र दिव्य 'चिरंजीवी' भगवान हनुमान ने स्वयं इस सांसारिक अंजना देवी के पुत्र चिरंजीवी को इन अमूल्य क्षणों को देखने का यह उपहार दिया है। सचमुच एक अवर्णनीय अनुभूति। मेरे और मेरे परिवार के सदस्यों के लिए कई जन्मों का धन्य फल।

माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मान करने के लिए हार्दिक बधाई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हार्दिक बधाई। इस महत्वपूर्ण अवसर पर प्रत्येक भारतीय को हार्दिक बधाई। कल उन सुनहरे पलों का इंतजार है। जय श्री राम'।

बता दें कि साउथ इंडस्ट्री से सुपरस्टार रजनीकांत और उनके पूर्व दामाद धनुष इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें: फ्लाइट में लगे 'जय श्री राम' के नारे, फ्लैग लिए दिखे यात्री, Anupam Kher ने शेयर किया वीडियो