Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Nageswara Rao: ट्रेलर लॉन्च के लिए पहली बार मुंबई आएंगे रवि तेजा, इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर नागेश्वर राव'

Tiger Nageswara Rao Trailer जल्द ही साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की पैन इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वर राव बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अब दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में रवि तेजा फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के लिए पहली बार मुंबई आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म भी इसी महीने रिलीज होगी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 09:18 PM (IST)
Hero Image
टाइगर नागेश्वर राव ट्रेलर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger Nageswara Rao Trailer: साउथ के सुपरस्टार मास महाराजा रवि तेजा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी इसी फिल्म के साथ सुपरस्टार पैन इंडिया में डेब्यू करने वाले हैं। अब ऐसा बताया जा रहा है कि मास महाराजा रवि तेजा अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए पहली बार मुंबई आएंगे।

इससे पहले उनकी इस फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। बता दें कि यह फिल्म इसी महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में रवि तेजा के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, मुरली शर्मा, नुपुर सेनन, रेनू देसाई, जिशु सेनगुप्ता और गायत्री भारद्वाज भी दिखाई देने वाले हैं।

इस दिन आएगा 'टाइगर नागेश्वर राव' ट्रेलर

दर्शकों का एक इंतजार अब कल यानी 3 अक्टूबर को खत्म होने वाला है, क्योंकि कल इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। एक तेलुगु वेबसाइट के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि 'टाइगर नागेश्वर राव' का ट्रेलर लॉन्च कल मुंबई के फन रिपब्लिक मॉल में दोपहर 12 बजे होना है। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम देखने को मिलने वाली है।

Trailer on OCTOBER 3rd 🔥 pic.twitter.com/hSFe65Jich— Ravi Teja (@RaviTeja_offl) September 26, 2023

टीजर ने मचाया था तहलका

'टाइगर नागेश्वर राव' के टीजर ने भी काफी तहलका मचाया था। इसके टीजर में रवि तेजा का हैरान करने वाला लुक देखने को मिला। वहीं, इसमें मुरली शर्मा डीएसपी का किरदार निभा रहे हैं और अनुपम खेर आईबी अधिकारी के रूप में नजर आए।

कब रिलीज होगी ये फिल्म

'टाइगर नागेश्वर राव' का प्रोडक्शन अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले अभिषेक अग्रवाल ने किया है। वहीं, रवि तेजा की इस फिल्म के को-प्रोडूसर मयंक सिंघानिया और अर्चना अग्रवाल हैं।

रवि तेजा स्टारर यह पैन इंडिया फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।