Move to Jagran APP

Ranbir Alia Wedding: मैं आलिया और रणबीर को शादी में कोई गिफ्ट नहीं दूंगा : रॉबिन भट्ट

शादी की बदलती तारीखों पर रॉबिन भट्ट कहते है कि देखिए कई तरह की अफवाह आ रही है हर दिन एक नई खबर आती है कभी शादी कैंसल होने की बात कही जाती है जबकि यह महज अफवाह है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 14 Apr 2022 09:29 AM (IST)Updated: Thu, 14 Apr 2022 09:29 AM (IST)
Photo Credit : Robin Bhatt mid day Photos Screenshot

शिखा धारीवाल, मुंबई। Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding : आलिया और रणबीर की प्री-वेडिंग फंग्शन की तैयारियां जोरों पर चल रही है। कल आलिया और रणबीर के घर वास्तु में कपूर और भट्ट परिवार की मौजूदगी में मेहंदी की रस्म हुई निभाई गयीं। हालांकि मीडिया के सवालों पर रणबीर की मां नीतू और बहन रिद्धिमा ने आज यानी 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर की शादी होने की बात कही लेकिन इसके बाबजूद भी शादी की डेट को लेकर अभी भी अटकलें लगाई जा रही है।

आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने jagran. com से एक्सक्लूसिव बातचीत में आलिया और रणबीर की शादी पर बात करते हुए कहा कि बेहद ही खूबसूरत जोड़ी है और मैं बहुत खुश हूं। बस वे दोनों खुश रहें यही मेरा आशीर्वाद है।मैं अपनी तरफ से तोहफे में सिर्फ आशीर्वाद दूंगा।

शादी की बदलती तारीखों पर रॉबिन भट्ट कहते है कि देखिए कई तरह की अफवाह आ रही है हर दिन एक नई खबर आती है कभी शादी कैंसल होने की बात कही जाती है जबकि यह महज अफवाह है। शादी की डेट न बताने और शादी को प्राइवेट रखने का फैसला रणबीर और आलिया का है तो मैं डेट को लेकर बात नही कर सकता। लेकिन शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है परिवार के लोग तैयारी कर रहे है। मुझे तैयारियों को लेकर नही पता कि किस तरह का अरेंजमेंट किये गए है।

शादी के इनविटेशन के सवाल पर रॉबिन कहते है कि मुझे शादी में बुलाया गया है या नही ,यह मेरा पारिवारिक मामला है लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि मैं तैयार होकर शादी में जाऊंगा और आलिया और रणबीर को आशीर्वाद दूंगा।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हो चुके हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.