Move to Jagran APP

Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन की दिल्ली में आर्मी ऑफिसर्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग, इन्हें किया जाएगा सम्मानित

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैम्पियन को देखने के लिए लोग बेताब हैं । कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) की बायोपिक है जिन्हें चंदू चैम्पियन भी कहा जाता है । कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग आज 6 जून को दिल्ली में सेना के गणमान्य व्यक्तियों के लिए की जाएगी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 06 Jun 2024 03:42 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2024 03:42 PM (IST)
Kartik Aaryan film Chandu Champion (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैम्पियन' (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता इस फिल्म में गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में होंगे।

दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया था और हर कोई 14 जून का इंतजार कर रहा है, लेकिन पर्दे पर रिलीज होने से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होने जा रही हैं। जिसे कई खास लोग देखने वाले हैं।ॉ

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में खुद को बेबस मानते हैं Kartik Aaryan, संघर्ष के दिनों को याद कर बोले- 'दर्द के बिना कोई...'

आज दिल्ली में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग आज 6 जून को दिल्ली में सेना के गणमान्य व्यक्तियों के लिए की जाएगी, जिसमें इंडिया के प्रमुख के साथ-साथ उच्च पदस्थ पदाधिकारी भी शामिल होंगे। इस दौरान इंडिया के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विनर मुरलीकांत पेटकर को सम्मानित किया जायेगा। ये टीम के लिए बहुत गर्व की बात है।

फिल्म के लिए कार्तिक ने की थी कड़ी मेहनत

‘चंदू चैंपियन’ के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक में कार्तिक आर्यन की जबरदस्त फिटनेस देखने को मिली है। लोग अभिनेता के इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक्टर के इस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर कार्तिक आर्यन के ट्रेनर त्रिदेव पांडे ने खुलासा किया था। उन्होंने बताया है कि मुरलीकांत पेटकर बनने के लिए उन्होंने अपनी डाइट को पूरी तरह से बदल लिया था। कार्तिक शाकाहारी है, लेकिन वह अंडा खाते हैं और ऐसे कई लोगों ने सुझाव दिया था कि वह मांसाहारी खाना शुरू कर दे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया था। अभिनेता ने नॉन-वेज खाना खाए बिना ही अपनी बॉडी बनाई थी।

कब रिलीज हो रही है ‘चंदू चैंपियन’

फिल्म 'चंदू चैम्पियन' 14 जून को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के बाद अभिनेता फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे, जिसमे उनके साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें-  Who Is Chandu Champion: कौन हैं दो बार इतिहास रचने वाले रियल 'चंदू चैम्पियन' जिनके किरदार में ढले कार्तिक आर्यन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.