Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Spider-Man Hindi Trailer: ‘स्पाइडर मैन’ की आवाज बनकर छा गये क्रिकेटर शुभमन गिल, रिलीज हुआ हिंदी ट्रेलर

Spider Man Across The Spider-Verse Trailer मोस्ट अवेटेड एनिमेटेड फिल्म ‘स्पाइडर-मैन एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ का हिंदी ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में शुभमन गिल की आवाज ने फैंस का दिल खुश कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 18 May 2023 06:02 PM (IST)
Hero Image
Spidar-Man Across The Spider-Verse Trailer Out- Photo Film TV

नई दिल्ली, जेएनएन। Spider- Man Across The Spider-Verse Trailer: चर्चित क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) को आपने मैदान पर दमदार बल्लेबाजी करते हुए देखा होगा। गेंद और बल्ले का हुनर दिखाने वाले शुभमन का नया टैलेंट सामने आया है। 

स्पाइडर मैन सीरीज की एनिमेशन फिल्म स्पाइडरमैन- एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स (Spider-Man: Across The Spider-Verse) में शुभमन ने मुख्य किरदार के लिए आवाज दी है। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया है।

सोनी पिक्चर्स की एनिमेशन फिल्म में पहली बार भारतीय स्पाइडर-मैन नजर आएगा, जिसका नाम है पवित्र प्रभाकर। शुभमन इसी किरदार की आवाज बने हैं। ट्रेलर हिंदी के साथ पंजाबी में भी रिलीज किया गया है।

फैंस को भाया शुभमन का यह अंदाज

लोगों को शुभमन गिल की डबिंग भा गई है। पवित्र प्रभाकर के किरदार में शुभमन गिल की आवाज ने ट्रेलर को दिलचस्प बना दिया है। ऐसा लग ही नहीं रहा कि ये शुभमन गिल का डेब्यू है। पवित्र प्रभाकर के लिए डबिंग करने वाले शुभमन सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शुभमन गिल- फोटो/फिल्म टीम

शुभमन गिल की डबिंग सुनकर यूजर्स ने यू-ट्यूब पर कमेंट किये हैं। कह रहे हैं कि उन्हें एक्टिंग में भी हाथ आजमाना चाहिए। एक ने कहा, “यह मूवी एपिक होने वाली है। बेसब्री से इसका इंतजार है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पवित्र प्रभाकर के कैरेक्टर में शुभमन गिल के आकर्षण की झलक दिखाई देती है। वह वाकई इसी रोल के लिए बने हैं।” इसी तरह लोग शुभमन की डबिंग की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

कब रिलीज होगी ‘स्पाइडर मैन’?

‘स्पाइडर मैन’ 1 जून, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। यह पहली हॉलीवुड फिल्म है, जिसे 10 भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। दर्शक ये फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, गुजराती, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में देख सकते हैं। ट्रेलर में दमदार कहानी और मजेदार डायलॉग्स की झलक साफ दिखाई दे रही है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शुभमन गिल- फोटो/फिल्म टीम

बता दें कि फिल्म का निर्देशन जोकिम डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के थॉम्पसन ने किया है। यूएस से एक दिन पहले फिल्म को भारत में रिलीज किया जाएगा, जिसका भारतीय फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।