Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madam Sapna Teaser: मजबूरी ने बनाया डांसर, पर्दे पर दिखेगा सपना चौधरी के 16 साल का संघर्ष

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Spna Choudhary) की बायोपिक पर ऑफिशियल मुहर लग गई है। निर्देशक महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी का नाम मैडम सपना (Madam Spna) है। बुधवार को इस मूवी का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें सपना के स्टेज डांसर से सुपरस्टार बनने तक के संघर्ष से भरपूर सफर को दिखाया गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 04 Sep 2024 06:27 PM (IST)
Hero Image
सपना चौधरी पर बनने जा रही है फिल्म (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सेलेब्स की बायोपिक की लिस्ट में अब हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Spna Choudhary) का नाम शामिल हो गया है। 4 सितंबर को सपना के जीवन पर बनने वाली फिल्म मैडम सपना (Madam Spna) का एलान मेकर्स की तरफ से कर दिया गया है। मूवी की अनाउंसमेंट के साथ ही इसका लेटेस्ट टीजर वीडियो भी सामने आया है। 

जिसमें सपना के एक स्टेज डांसर से सफलता के मुकाम तक पहुंचने का संघर्ष दिखाया गया है। खास बात ये है कि इस मूवी का डायरेक्शन महेश भट्ट कर रहे हैं। आइए एक नजर मैडम सपना के लेटेस्ट टीजर पर डालते हैं। 

सपना चौधरी की बायोपिक पर लगी मुहर

लंबे समय से ये सुर्खियां काफी तेज थी कि सपना चौधरी पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है। बीते साल एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सपना ने खुद इस बात की पुष्टि की थी। अब ये फाइनल हो गया और साइनिंग सन स्टूडियो के बैनर तले बनने वाली मैडम सपना पर आधिकारिक मुहर लग गई है। 

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी पर बनेगी बायोपिक, Ranbir Kapoor के ससुर ने उठाई जिम्मेदारी?

बुधवार को सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैडल पर बायोपिक के ऑफिशियल टीजर को रिलीज किया है। इस टीजर में सपना के स्टेज डांसर बनने की मजबूरी की झलक देखने को मिलती है। टीजर में सपना ने बताया है कि 16 साल का ये सफर उनके लिए काफी कठिन रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

उनके जीवन पर बनने वाली इस मूवी को लेकर अब सुर्खियां काफी तेज हैं और हर कोई सपना चौधरी की बायोपिक मैडम सपना की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। 

आर्थिक तंगी ने बनाया डांसर

मैडम सपना के टीजर में सपना चौधरी नैरेशन में ये बताती हुईं नजर आ रही हैं कि अपने घर की आर्थिक तंगी के कारण वह स्टेज डांसर बनने पर मजबूर हुई थीं। उनके पिता बीमार रहते थे और मां घर में काम किया करती थी। कर्ज का बोझ दिन पर दिन बढ़ रहा था। इसी वजह से सपना ने डांसर बनने का फैसला लिया था। 

ये भी पढ़ें- 'इसको तेरे जैसा मत बना', जब रणबीर कपूर की वजह से Sanjay Dutt पर बरस पड़े थे Rishi Kapoor