Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sreejita New Wedding Photo: श्रीजिता ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें, चर्च के बाहर एक्ट्रेस ने दिए पोज

Sreejita De New Wedding Photos श्रीजिता डे ( Sreejita De ) आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गई । एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम जर्मनी बेस्ड ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप ( Michael BP ) संग 1 जुलाई को क्रिश्चियन वेडिंग की । वहीं अब 3 जुलाई को एक्ट्रेस ने कुछ और नई फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 03 Jul 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
Sreejita De And Michael BP Wedding, Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Sreejita De New Wedding Photos: बिग बॉस 16 फेम और टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गई। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम जर्मनी बेस्ड ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप (Michael BP) संग 1 जुलाई को क्रिश्चियन वेडिंग की।

इस कपल ने अपनी ये शादी जर्मनी में ही परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में की। 2 जुलाई को   श्रीजिता ने शादी की कुछ तस्वीरें साझा की थी। वहीं अब 3 जुलाई को एक्ट्रेस ने कुछ और नई फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

श्रीजिता ने शेयर की शादी नई तस्वीर

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अब लगातार अपनी व्हाइट वेडिंग की फोटोज साझा कर रही है। इसी बीच उन्होंने हसबैंड माइकल ब्लोम-पेप (Michael BP) संग शादी की कुछ और नई फोटोज शेयर की है, जिसमे वह जर्मनी के चर्च में नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस माइकल का हाथ थामे अपनी रिंग वेडिंग रिंक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। तो वहीं दूसरी फोटो में दोनों चर्च में एक-दूसरे की आंखों में आंखें डाले हुए हैं।

चर्च के बाहर श्रीजिता ने दिए पोज

इन फोटोज में एक्ट्रेस चर्च के बाहर पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अपने खूबसूरत वेडिंग गाउन को दिखा रही है। इस के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,  मिस से मिसेज तक...इस अविश्वसनीय अध्याय के लिए धन्य और आभारी महसूस कर रही हूं ।  

इससे पहले श्रीजिता ने अपनी ड्रीमी क्रिश्चियन वेडिंग सेरेमनी की फोटोज साझा की थी। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आज हम हाथों में हाथ डालकर हमेशा के लिए नई शुरुआत का जश्न मना रहे हैं।''

एक्ट्रेस ने पहना व्हाइट कलर का खूबसूरत गाउन

श्रीजिता के वेडिंग लुक की बात करे तो वह ट्रेल वाले व्हाइट स्लीवलेस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इसे ट्रेडिशनल क्रिश्चियन ट्रेल और टियारा के साथ स्टाइल किया था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गाउन पर डायमंड नेकलेस कैरी किया। इसके साथ उन्होंने नेचुरल मेकअप किया। तो वहीं दूल्हा बने माइकल ब्लोम-पेप ब्लैक कलर के टक्सीडो में बेहद हैंडसम नजर आए।

मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

बता दें, अभी इस कपल क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की है। वहीं अब यह जल्द बंगाली रीति-रिवाज से भी शादी करने वाला है। यह शादी गोवा में होगी। यह कपल इसी महीने इंडिया लौटेगा और 17 जुलाई को मुंबई में दोस्तों के ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेगा।