Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sridevi Birth Anniversary: जन्मदिन पर बोनी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, खास पोस्ट को देख भावुक हुए फैंस

Sridevi हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार हैं। उन्होंने भले ही छोटी सी उम्र में अपना करियर शुरू किया था लेकिन मेन लीड हीरोइन बनकर वह बड़े पर्दे पर राज किया करती थीं। आज भले ही वह हमारे बीच न हों लेकिन फिल्मों के जरिए फैंस उन्हें याद करते रहते हैं। आज उनके जन्मदिन पर बोनी कपूर ने एक पोस्ट से फैंस को भावुक कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 13 Aug 2024 10:03 AM (IST)
Hero Image
श्रीदेवी के बर्थडे पर बोनी कपूर ने किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 5 दशक तक राज करने वाली श्रीदेवी (Sridevi) ने सिनेमा जगत पर ऐसी छाप छोड़ी जिसे अभी तक कोई मिटा नहीं सका। पढ़ने-लिखने और खेलने की उम्र में उन्होंने कैमरे के सामने अभिनय करना शुरू कर दिया था। साउथ से हिंदी सिनेमा तक, श्रीदेवी ने अपनी काबिलियत के दम पर दुनियाभर में नाम कमाया।

13 अगस्त 1963 को जन्मीं श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन चांदनी बनकर वह दर्शकों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। आज दिवंगत अभिनेत्री का जन्मदिन मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की पुराने पल शेयर कर फैंस उन्हें याद कर रहे हैं। अब उनके पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने भी अभिनेत्री की याद में एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है।

बोनी को आई बीवी श्रीदेवी की याद

श्रीदेवी के जाने के तीन साल बाद बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। वह सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत पत्नी को याद करते हुए पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मंगलवार को श्रीदेवी के जन्मदिन पर फिल्ममेकर ने एक प्यारा पोस्ट किया है। उन्होंने लेडी सुपरस्टार की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के साथ अपना प्यार लुटाते हुए बोनी ने कहा, "हैप्पी बर्थडे मेरी जान।"

यह भी पढ़ें- Sridevi Birth Anniversary: जाह्नवी के बालों से श्रीदेवी को था बेहद प्यार, क्यों नहीं पहनने देती थीं काले कपड़े?

Sridevi Birth Anniversary

बोनी कपूर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है। श्रीदेवी के देवर और बोनी के छोटे भाई संजय कपूर ने कमेंट में हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया है। दूसरी ओर श्रीदेवी के फैंस उनकी ये फोटो देख भावुक हो गए। 

श्रीदेवी की याद में भावुक हुए फैंस

एक यूजर ने कमेंट में कहा, "हैप्पी बर्थडे हवा हवाई, हम आपको याद करते हैं।" एक फैन ने कहा, "वह हमेशा बेस्ट रहेंगी।" एक ने उनकी अनसीन फोटो की डिमांड की। एक फैन ने कमेंट में एक भावुक गाने के साथ उन्हें याद किया है। उसने लिखा, "चिट्ठी न कोई संदेश जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए। हम आपको याद करते हैं।" कई और लोगों ने श्रीदेवी को याद किया।

यह भी पढ़ें- Throwback Thursday: क्यों 13 साल की उम्र में श्रीदेवी ने निभाया था Rajinikanth की मां का किरदार?