Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sridevi Birth Anniversary: जाह्नवी कपूर ने मां के जन्मदिन पर किए तिरुपति के दर्शन, खुशी ने साझा की खास तस्वीर

श्रीदेवी अगर आज जिंदा होती तो अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट करती। साल 2018 में निधन हो गया था । आज यानी 13 अगस्त को अभिनेत्री का जन्मदिन मनाया जा रहा है । इस खास मौके पर उनकी दोनों बेटियों ने उन्हें विश किया है और खूबसूरत फोटोज भी साझा की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 13 Aug 2024 12:26 PM (IST)
Hero Image
जान्हवी कपूर और खुशी कपूर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी आइकॉनिक परफॉर्मेंसेस से पहचान बनाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की आज 61वां बर्थ एनिवर्सरी मनाई जा रही है। इस मौके पर एक्ट्रेस की दोनों बेटियों ने उन्हें याद किया और सोशल मीडिया पर खास पोस्ट भी साझा किया है।

 जाह्नवी ने मां के जन्मदिन पर किए भगवान के दर्शन

जाह्नवी  कपूर एक बार फिर से तिरुपति तिरुमाला मंजाह्नवी कपूरदिर के दर्शन करती नजर आईं। जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर साउथ इंडियन लुक में मंदिर के बाहर की कुछ फोटोज शेयर की है और मां श्रीदेवी को जन्मदिन विश भी किया है।

यह भी पढ़ें- Sridevi Birth Anniversary: जाह्नवी के बालों से श्रीदेवी को था बेहद प्यार, क्यों नहीं पहनने देती थीं काले कपड़े?

जाह्नवी अपनी मां के हर बर्थडे पर तिरुमाला तिरुपति दर्शन करने पहुंचती हैं। हर साल की तरह इस साल भी जान्हनी भगवान वेंकटेश के दर्शन के लिए तिरुपति पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने येलो कलर की साड़ी और साउथ इंडियन ज्वेलरी पहनी।

तिरुमाला तिरुपति की सीढ़ियां

जाह्नवी कपूर ने अपनी फोटो के अलावा मंदिर की सीढ़ियों की भी एक झलक शेयर की है। इस फोटो में तिरुमाला की 360 सीढ़िया नजर आ रही है, जिसे वो अपने घुटनों के बल चढ़ती हैं। यह एक परंपरा है और जान्हवी इस मंदिर के साथ अपने आध्यात्मिक कनेक्शन के चलते इसका पालन करती हैं।

श्रीदेवी संग शेयर की बचपन की तस्वीर

इस फोटो में श्रीदेवी अपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। फोटो के साथ जाह्नवी कपूर ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, आई लव यू।

खुशी कपूर ने भी साझा की तस्वीर 

जाह्नवी कपूर के अलावा खुशी कपूर ने भी मां श्रीदेवी (Sridevi) के साथ अपनी बचपन की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें जान्हवी भी नजर आ रही है। हालांकि इस फोटो पर खुशी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है।  खुशी की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। 

यह भी पढ़ें-  Devara का दूसरा गाना 'धीरे धीरे' हुआ रिलीज, जाह्नवी कपूर और Jr NTR का दिखा रोमांटिक अंदाज