Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sri Devi की भांजी की खूबसूरती के आगे पानी भरती है जाह्नवी कपूर, साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस हैं माहेश्वरी

आपको बता दें कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी अपनी मां की तरह ही इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। जाह्नवी की मां ने हमेशा ही ये सपना देखा की उनकी बेटी इंडस्ट्री पर राज करे। जाह्नवी ने फिल्म धाकड़ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Fri, 08 Jul 2022 03:55 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Sridevi Midday Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sridevi Niece Maheshwari Photos : बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थीं। श्रीदेवी ने अपने करियर में न जानें कितनी सुपरहिट फिल्में दी है। लंबे अरसे तक श्रीदेवी ने इंडस्ट्री पर राज किया है। श्रीदेवी ही नहीं बल्कि उनकी भांजी माहेश्वरी भी साउथ सिनेमा का भी एक बड़ा नाम रही हैं। माहेश्वरी ने तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। लुक की बात करें तो माहेश्वरी को देखने में अपनी मौसी श्रीदेवी कॉपी नजर आती हैं। यकीन नहीं तो खुद देखें माहेश्वरी की तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Megastar_Sridevi (@megastarsridevi)

श्रीदेवी की कॉपी है उनकी भांजी

श्रीदेवी की भांजी माहेश्वरी को देखकर हर किसी के मुंह से एक ही बात निकलती है कि वो बिल्कुल अपनी मौसी श्री की तरह ही दिखती हैं। वैसे ही घने बाल, बड़ी और गहरी काली आंखें। उन्हें देख फैंस के श्रीदेवी का चेहरा सामने आ जाता है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर माहेश्वरी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस जमकर कमेंट करते दिख रहे हैं। वहीं माहेश्वरी को देख लोगों यही बोल रहे हैं कि ये श्रीदेवी की कार्बन कॉपी हैं। लोग तो यहां तक बोल रहे हैं कि कि श्रीदेवी की बेटियों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर से भी ज्यादा महेश्वरी के नयन नक्श उनसे मिलते हैं।

माहेश्वरी ने बड़े सपुरस्टार्स संग किया स्क्रीन शेयर

माहेश्वरी ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े सुपरस्टर के साथ काम किया है। इस लिस्ट में जगपति बाबू, जे डी चक्रवर्ती, रवि तेजा, अजित कुमार, विक्रम, प्रभु, अर्जुन सरजा, प्रभु देवा और शिव राजकुमार जैसे साउथ के बड़े स्टार्स के नाम शामिल है। वहीं फिल्मों की बात करें तो उन्होंने साल 1997 में आई फिल्म 'पेली', साल 1997 में आई गुलाबी, करुथम्मा और उल्लासम में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का दम दिखाया है। वहीं लोगों को ने फिल्में में उनके अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई है।

जानें कौन है माहेश्वरी के पति

माहेश्वरी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म एक तेलुगु भाषी परिवार में हुआ है। उनका पिता का नाम मोहन रेड्डी और माता का नाम सूर्यकला है। सूर्यकला, श्रीदेवी की बहन हैं। माहेश्वरी की शादी साल 2008 में जयकृष्ण से हुई है। पेशे से जयकृष्ण एक इंजीनियर है और हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर कंपनी के मालिक और प्रबंध निदेशक हैं। माहेश्वरी अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं।