Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'28वीं मंजिल पर था और...', जापान में आए भूकंप में बाल-बाल बचे SS Rajamouli और उनके बेटे कार्तिकेय

साउथ के जाने माने निर्देशक एसएस राजामौली इन दिनों अपने परिवार और आरआरआर की टीम के साथ जापान में पहुंचे हुए हैं। दरअसल वहां उनकी मूवी आरआरआर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें शामिल होने सभी वहां गए हैं। अब उनके बेटे कार्तिकेय ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि कैसे जापान के भूकंप से वह डर गए थे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 21 Mar 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
एसएस राजामौली ने भूकंप का झटका किया महसूस (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर में से एक एसएस राजामौली सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी काफी पॉपुलर हैं। इन दिनों वह अपने बेटे कार्तिकेय और आरआरआर की टीम के साथ जापान में हैं। दरअसल, जापान के टोक्यो में आरआरआर की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई। वहां के लोगों में इस मूवी को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला।

यही वजह है कि एसएस राजामौली RRR की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। अब हाल ही में डायरेक्टर के बेटे कार्तिकेय ने एक पोस्ट कर यह बताया कि कैसे वह जापान में आए भूकंप में बाल-बाल बचे हैं।

यह भी पढ़ें: SS Rajamouli की 83 साल की जापानी महिला फैन से हुई मुलाकात, गिफ्ट देने के लिए ठंड में कर रही थीं इंतजार

भूकंप का झटका किया महसूस

एसएस कार्तिकेय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है और साथ ही यह जानकारी भी दी है कि कैसे उन्हें जापान में भूकंप का झटका महसूस हुआ था। बता दें कि रिक्टर स्केल पर इस भूकंप की तीव्रता 5.3 मापी गई। कार्तिकेय ने पोस्ट में अपनी स्मार्टवॉच की तस्वीर शेयर की, जिसमें भूकंप की वार्निंग देखने को मिल रही है।

— S S Karthikeya (@ssk1122) March 21, 2024

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जापान में अभी-अभी भयंकर भूकंप महसूस हुआ। 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे जमीन हिलने लगी और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था। मैं बस घबराने ही वाला था, लेकिन आस-पास के सभी जापानी हिले नहीं जैसे कि अभी-अभी बारिश शुरू हुई हो। भूकंप बॉक्स पर टिक का अनुभव करें"।

राजामौली ने किया था पोस्ट

इससे पहले निर्देशक एसएस राजामौली ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे जापान की एक 83 वर्षीय महिला को उनकी मूवी इतनी पसंद आई कि उन्होंने गिफ्ट में 1000 ओरिगामी क्रेन (कागज से बने पक्षी) दिए थे। निर्देशक इससे इतने खुश हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर भी सबके साथ इसकी तस्वीरें पोस्ट की थी।

यह भी पढ़ें: SS Rajamouli के बड़े फैन निकले Ed Sheeran, इस फिल्म को बताया इंडिया की बेस्ट मूवी