Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SS Rajamouli ने राम चरण और जूनियर एनटीआर को ऑस्कर में सदस्यता मिलने पर दी बधाई, RRR टीम से 6 लोग शामिल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपनी टीम आरआरआर को ट्वीट पर बधाई दी है। 29 जून को आरआरआर की टीम के लिए एक और अच्छी खबर आई जिसमें एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर को ऑस्कर एकेडमी की तरफ से आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही लिस्ट में कई बड़े कलाकारों का नाम शामिल है। मगर राजामौली का नाम लिस्ट में शामिल नहीं हुआ।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 30 Jun 2023 02:21 PM (IST)
Hero Image
SS Rajamouli congratulate Ram Charan, Jr NTR being invited to join Academy as members

नई दिल्ली, जेएनएन। डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर का डंका आज भी दुनिया में बज रहा है। जूनियर एनटीआर और राम चरण ने फिल्म में अपनी एक्टिंग से चार चांद लगाए थे। सबकी मेहनत के चलते फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड 2023 का भी अवॉर्ड मिला था।

इसके साथ ही ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर ने पांच से भी ज्यादा कैटेगरी में कई इंटरनेशनल अवॉर्ड अपने नाम किए थे। वहीं, अब आरआरआर के 6 सदस्यों को ऑस्कर ने एकेडमी के मेंबर के तौर पर आमंत्रित किया है 

ट्वीट कर दी बधाई

ट्विटर पर राजामौली ने अपने टीम के लोगों को बधाई देकर ऑस्कर की खबर पर अपनी खुशी जाहिर की है। अपने ट्वीट में डायरेक्टर ने लिखा, "बेहद गर्व की बात है कि हमारी ‘आरआरआर’ की टीम के 6 सदस्यों को इस साल ऑस्कर एकेडमी के मेंबर्स के रूप में आमंत्रित किया गया है। तारक, चरण, पेद्दानन्ना, साबू सर, सेंथिल और चंद्रबोस गारू को बधाई। साथ ही बाकी सभी सदस्यों को भी बधाई।" वहीं डायरेक्टर की इस पोस्ट पर अब आरआरआर के फैंस प्यार बरसा रहे हैं और सभी लोगों को बधाई दे रहे हैं।

Congratulations Tarak, Charan, Peddanna, Sabu sir, Senthil &Chandrabose garu.

Also, congrats to the members from Indian Cinema who received the invitation this year :)

— rajamouli ss (@ssrajamouli) June 29, 2023

राजामौली को नहीं किया आमंत्रित

ऑस्कर एकेडमी ने अपनी मेम्बरशिप के एलान के बाद अकादमी ने नए लोगों को बधाई दी थी। भारत से कई पॉपुलर नाम लिस्ट शामिल किए गए है, इसमें भारतीय अभिनेता में जूनियर एनटीआर और राम चरण, फिल्म निर्माता करण जौहर और सिद्धार्थ रॉय कपूर, निर्देशक मणिरत्नम, चैतन्य ताम्हाणे शामिल किए गए है। इसके साथ ही कास्टिंग डायरेक्टर केके सेंथिल कुमार और डॉक्यूमेंट्री मेकर शौनक सेन जैसे बड़े नाम भी लिस्ट में शामिल है, लेकिन आश्चर्य की बात रही कि लिस्ट में फिल्म डायरेक्टर राजामौली का नाम शामिल नहीं था।

फैंस ने पूछे सवाल

फैंस में फिल्ममेकर को लेकर काफी प्यार और सम्मान है, ऐसे में उनका नाम लिस्ट में ना देखकर उनमे थोड़ी नाराजगी देखने के मिल रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सवाल पूछा है कि एस एस राजामौली का नाम लिस्ट में शामिल क्यों नहीं किया गया है?

सोशल मीडिया पर उठाया सवाल

ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, "टीम को बधाई, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप (एसएस राजामौली) वहां ऑस्कर की हिस्सा बने क्योंकि आप यह सफलता डिजर्व करते हैं।" वहीं एक यूजर ने लिखा, "राजामौली, आपका नाम नहीं है?" जिसके बाद फैंस ने राजामौली के काम पर कहा कि हमें आप पर गर्व है।