Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajamouli से करण जौहर ने मांगे थे RRR के हिंदी राइट्स, जवाब मिला- आपने बाहुबली से करोड़ों कमाए, मुझे क्या दिया

SS Rajamouli Gave Hilarious Reply To Karan Johar On Asking For RRR Hindi Rights आरआरआर की सफलता के बीच फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली और करण जौहर का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां दोनों बाहुबली को लेकर बात करते हुए दिख रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 18 Jan 2023 10:44 AM (IST)
Hero Image
SS Rajamouli Gave Hilarious Reply To Karan Johar On Asking For RRR Hindi Rights, Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। SS Rajamouli Gave Hilarious Reply To Karan Johar On Asking For RRR Hindi Rights: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर अंतरराष्ट्रीय मंच पर अवॉर्ड जीतकर लगातार देश का नाम रोशन कर रही हैं। बाहुबली के बाद ये राजामौली की दूसरी फिल्म है, जिसे हिंदी में भी प्रेजेंट किया गया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में करण जौहर राजामौली से आरआरआर के हिंदी राइट्स न दिए जाने पर शिकायत कर रहे हैं, लेकिन जवाब सुनकर उनकी बोलती बंद हो गई।

करण को नहीं मिले आरआरआर हिंदी के राइट्स

यूट्यूब पर वायरल हो रहा ये वीडियो आरआरआर की रिलीज के दौरान का है, जहां फिल्म की पूरी टीम के लिए एक इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया। इवेंट में करण जौहर ने राजामौली से सवाल किया कि उन्हें बाहुबली 1 और बाहुबली 2 की तरह ही आरआरआर के हिंदी राइट्स क्यों नहीं दिए गए।

राजामौली ने दिया मजेदार जवाब

करण के सवाल पर राजामौली ने जवाब देते हुए कहा, मैंने आपसे बाहुबली फिल्मों का प्रेजेंटर बनने के लिए कहा था और आप बने। आपने उससे करोड़ों रुपये कमाए। इसलिए, जब एक निर्माता इतना पैसा कमाता है, आमतौर पर निर्देशक के रूप में मैं कुछ गिफ्त की उम्मीद करता हूं, सर और आपने मुझे क्या दिया? आपने अपने टॉक शो के लिए बुलाया। आपने मुझे एक फोन और एक ब्लूटूथ स्पीकर दिया और आप आरआरआर हिंदी के प्रेजेंटर बनना चाहते हैं।

राजामौली ने हंसा-हंसा कर किया लोट-पोट 

उन्होंने आगे कहा, सर, जयंतीलाल सर को देखिए, उन्होंने आरआरआर के हिट होने के बाद मुझे बांद्रा में सी-फेसिंग फ्लैट देने का वादा किया है, आपके घर के ठीक सामने। आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि मेरे निर्माता डीवीवी दानय्या ने मुझसे क्या वादा किया है, वो मुझे जुबली हिल्स में 1 एकड़ का प्लॉट देंगे। राजामौली और करण जौहर की ये जुगलबंदी एक बार फिर चर्चा बटोर रही है।