Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैमरे के सामने Arbaaz Khan की पत्नी शूरा ने किया उन्हें Kiss, शर्म से लाल हुआ एक्टर का चेहरा

अरबाज खान (Arbaaz Khan) फिल्मी परिवार से आने के बावजूद इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बना पाने में कामयाब रहे हैं। एक्टिंग के अलावा उन्होंने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया है जिसमें उन्हें कामयाबी ही मिली है। हाल ही उनके प्रोडक्शन की फिल्म बंदा सिंह चौधरी रिलीज होने वाली है। मंगलवार को इसका ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम रखा गया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 02 Oct 2024 12:02 PM (IST)
Hero Image
अरबाज खान को किस करते नजर आईं शूरा

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बीते दिनों मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान की दूसरी शादी टॉक ऑफ द टाउन रही थी। इस कपल को कई जगह स्पॉट किया गया और दोनों को अक्सर एक दूसरे का ख्याल रखते देखा जाता है। दिसंबर 2023 में अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी।

अब हाल ही में इस क्यूट कपल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये कुछ रोमांटिक मोमेंट्स शेयर करते नजर आए। मौका था बंदा सिंह चौधरी के ट्रेलर लॉन्च का। जहां पर अरबाज खान शूरा के साथ मौजूद थे। इस दौरान शूरा खान अरबाज को गाल पर किस करती नजर आईं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेलर लॉन्च के समय दिखे साथ

इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने पेज पर शेयर किया है जिसमें दोनों ही एक्टर्स कैज़ुअल कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। बंदा सिंह चौधरी का ट्रेलर सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिसमें साल 1971 के भारत-पाक युद्ध के बाद की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म को अरबाज खान प्रोडक्शंस, सीमलेस प्रोडक्शन एलएलपी, 8 अक्स मूवीज एंड एंटरटेनमेंट और सिनेकोर्न एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें: अरबाज खान के बाद Sohail की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, मिस्ट्री गर्ल के साथ डिनर डेट पर दिखे एक्टर

अर्पिता के घर पर हुआ निकाह

अरबाज खान और शूरा की लव स्टोरी फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। अरबाज इस फिल्म के निर्माता थे जबकि शूरा रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट हैं। इसके बाद साल 24 दिसंबर 2023 को दोनों ने अरबाज खान की बहन अर्पिता के घर पर फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में निकाह कर लिया।

यह भी पढ़ें: थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर 'कान्ट किल मी' ओटीटी पर देगी दस्तक, टीजर लॉन्च में Arbaaz Khan ने बांधा समां