Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajveer Deol Paloma Debut: कल रिलीज होगी राजवीर और पलोमा की डेब्यू फिल्म 'दोनों', कतार में इतने स्टार किड्स

Star Kids Debut राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों की फिल्म दोनों 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री का डेब्यू होगा और साल के आखिरी महीने में शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी एक्टिंग पारी शुरू करेंगी। उनके साथ अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। यहां पढ़िए पूरी लिस्ट।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 04 Oct 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bollywood Star Kids Debut: बॉलीवुड में कई स्टार किड्स अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। कोई हीरो बनकर तो कोई निर्देशक बनकर इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाला है। स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर तमाम लोगों में उत्सुकता रहती है। उत्सुकता रहती है किस सितारे का बेटा पर्दे पर कैसा दिखता है, कैसी एक्टिंग करेगा या अपने पिता की तरह निकलेगा... ऐसे कई सवाल जहन में कौंधते रहते हैं। 

पिछले कुछ सालों में कई स्टार किड्स पर्दे पर आये, मगर बहुत कम दर्शकों के दिलों में जगह बना सके। अब इस साल भी कई स्टार किड्स अपना जलवा पर्दे पर दिखाने के लिए बेताब हैं और आने वाले दिनों में फिल्मी परिवारों के कई बच्चे अभिनय की दुनिया में कदम रखते नजर आएंगे।

राजवीर देओल

हिंदी सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म गदर 2 देने वाले सनी देओल के बेटे राजवीर देओल पर्दे पर उतरने के लिए तैयार हैं। राजवीर की डेब्यू फिल्म दोनों 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस रोमांटिक फिल्म का निर्देशन अवनीश बड़जात्या ने किया है, जो सूरज बड़जात्या के बेटे हैं और इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Rajveer Deol- 'दर्शकों को नहीं पता उन्हें क्या चाहिए', सोशल मीडिया को लेकर सनी देओल के बेटे बोल गए ये बात

पलोमा ठकेरिया ढिल्लों

‘दोनों’ में ‘राजवीर देओल’ के साथ जो खूबसूरत चेहरा फीमेल लीड रोल में दिखने वाला है, वो हैं ‘पलोमा ठकेरिया ढिल्लों’। बेहतरीन एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी ‘पलोमा’ जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं। फिल्म में डेस्टिनेशन वेडिंग का तड़का भी लगाया गया है। 

अलीजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की बहन अलवीरा और बहनोई अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह अग्निहोत्री भी बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। अलीजेह की फिल्म का टाइटल फर्रे है, जो 24 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सुहाना खान

जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से कई स्टारकिड्स बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इसके पहले कास्ट के परिचय वीडियो ने पहली ही झलक में काफी तारीफें बटोर ली थीं। इसमें सबसे ज्यादा तीन नाम चर्चित हुए हैं, जिनमें से एक नाम शाह रुख खान की बेटी ‘सुहाना खान’ का है। शाह रुख के सितारे इस वक्त बुलंदी पर हैं। पठान के बाद जवान ने भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 

खुशी कपूर

सुहाना खान की तरह ही एक बड़ा नाम लेट अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी ‘खुशी कपूर’ का भी है। खुशी भी 'द आर्चीज' से डेब्यू के लिए तैयार हैं। खुशी कपूर ने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग सीखी है। ऐसे में खुशी से दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ जाती हैं। 

अगस्त्य नंदा

'द आर्चीज' की डेब्यू लिस्ट से एक और बड़ा नाम जुड़ा हुआ है, वो हैं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा। श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे अगस्त्य अपने गुड लुक्स से अभी से ही लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं।

'द आर्चीज' के अलावा, अगस्त्य नंदा मशहूर एक्टर धर्मेंद्र के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें अगस्त्य एक फौजी के कैरेक्टर में दिख सकते हैं। अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ने के बाद दर्शकों को अगस्त्य से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। फिल्म दिसम्बर में रिलीज हो रही है।

पश्मीना रोशन

रितिक रोशन की चचेरी बहन यानी चाचा राजेश रोशन की बेटी ‘पश्मीना रोशन’ जल्द ही दर्शकों का दिल धड़काने वाली है। शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म ‘इश्क-विश्क’ के सीक्वल ‘इश्क-विश्क रीबाउंड’ से पश्मीना अपना डेब्यू करने जा रही हैं। पश्मीना के अलावा, इस फिल्म में रोहित सराफ, जिब्रान खान और नाइला ग्रेवाल मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। 

इब्राहिम अली खान

सैफ के शहजादे ‘इब्राहिम अली खान’ अक्सर अपने पिता से मिलते-जुलते लुक्स के लिए चर्चा में बने रहते हैं। इब्राहिम करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। खबरों की मानें तो इब्राहिम की फिल्म का नाम ‘सरजमीं’ होगा, जो मलायम फिल्म ‘हृदयम’ का रीमेक होगा। इस फिल्म में काजोल के होने की भी खबर है।

शनाया कपूर

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी इस साल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वो अपनी बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: कारगिल गर्ल’ में बतौर सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुकी हैं। शनाया, मोहनलाल स्टारर पैन इंडिया फिल्म वृषभ से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म को एकता कपूर बैक कर रही हैं।

जुनैद खान

आमिर खान के बेटे जुनैद खान यशराज बैनर की फिल्म ‘महाराज’ से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं, जो नेटफ्लिक्स पर आएगी। इस फिल्म में जुनैद के अलावा, जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी वाघ जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: स्टार किड्स की भीड़ में Anand L Rai लॉन्च कर रहे दो नये चेहरे, न्यूकमर्स पर बोले- इनका नहीं, मेरा डेब्यू है