Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Starfish Teaser: खुशाली-मिलिंद की फिल्म के टीजर में दिखी पानी के नीचे की दुनिया, 24 नवंबर को होगी रिलीज

Starfish Teaser स्टारफिश अंडरवाटर फिल्म है जिसकी कहानी का ज्यादातर हिस्सा पानी के अंदर शूट किया गया है। फिल्म में खुशाली कुमार फीमेल लीड रोल में हैं जबकि एहान भट्ट और मिलिंद सोमन सहयोगी किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है। इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 25 Oct 2023 06:08 PM (IST)
Hero Image
स्टारफिश का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फोटो- स्टारफिश टीम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खुशाली कुमार की फिल्म स्टारफिश (Starfish Teaser) का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में खुशाली के अलावा मिलिंद सोमन, तुषार खन्ना और एहान भट्ट भी नजर आएंगे। अखिलेश जायसवाल निर्देशित थ्रिलर ड्रामा फिल्म पानी के नीचे की दुनिया पर आधारित है।

हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, जिसने फिल्म देखने के लिए प्रशंसकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है। फिल्म में तारा का किरदार निभाने वाली खुशाली बेहद खूबसूरत और शानदार दिखती हैं, वहीं वह अपने अतीत के कुछ पन्नों से जूझती हुई भी दिखाई देती हैं।

तारा के इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म की कहानी

फिल्म के बारे में बात करते हुए खुशाली ने कहा-

जब स्टारफिश पहली बार मुझे ऑफर की गई थी तो मैं बड़े पर्दे पर इसकी दुनिया को देखकर बहुत मंत्रमुग्ध हो गई थी। तारा का किरदार निभाना मेरे लिए बेहतर महसूस कराने वाला रहा है। तारा मजबूत है, लेकिन उसका एक कमजोर पक्ष भी है। यह कुछ ऐसा है, जिसने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया है, अपने इस किरदार के लिए मैंने व्यक्तिगत रूप से बहुत कोशिश की है। 

यह भी पढ़ें: Sumo Didi- मोटापे को अपनी ताकत बनाकर जीत ली दुनिया, पर्दे पर आएगी देश की पहली सूमो पहलवान हेतल दवे की कहानी

फिल्म स्टारफिश से डेब्यू करेंगे तुषार

फिल्म में स्टारफिश में डेब्यू करने वाले तुषार खन्ना ने अमन का किरदार निभाया है, जो मिस्टर राइटियस भी है, और एहान भट्ट ने नील का किरदार निभाया है। बता दें, स्पिरिचुअल गुरु अर्लो का किरदार मिलिंद सोमन ने निभाया है। मिलिंद कहते हैं-

अखिलेश ने स्टारफिश की दुनिया को काफी खूबसूरती से दिखाया है। मैं फिल्म में एक गुरु की भूमिका निभा रहा हूं और यह किरदार मेरे लिए बेहद खास रहा है। इसके अलावा, कहानी काफी दिलचस्प है, एक अभिनेता के रूप में ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के आसपास रहना सुखद था, खुशाली ने मुझे तारा के किरदार से काफी प्रभावित किया है, यहां तक कि एहान और तुषार भी अपने किरदारों में शानदार नजर आए।

स्टारफिश पिकल पर आधारित है फिल्म की कहानी

निर्देशित अखिलेश जयसवाल ने भी फिल्म की बात करते हुए कहा 'थ्रिलर ड्रामा फिल्म पानी के नीचे की दुनिया पर आधारित है।

स्टारफिश बीना नायक की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब स्टारफिश पिकल पर आधारित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर द्वारा किया गया है। स्टारफिश 24 नवंबर, 2023 को रिलीज होगी।