Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिकन वेब सीरीज सिटाडेल से कितनी अलग है Citadel: Honey Bunny? राज एंड डीके ने किया खुलासा

वरुण धवन और सामंथा रुथ स्टारर ‘सिटेडल हनी बनी का टीजर रिलीज हो चुका है। सीरीज में दोनों एक्टर जासूस हनी और बनी के किरदार में नजर आएंगे। ब्लॉकबस्टर हिट एवेंजर्स एंड गेम के मेकर्स रूसो ब्रदर्स के साथ सिटाडेल हनी बनी को बनाया गया है। फैंस के अंदर इसको लेकर पहले ही काफी एक्साइटमेंट है। सीरीज 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 02 Aug 2024 11:49 AM (IST)
Hero Image
सिटाडेल में वरुण धवन और सामंथा रुथ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फैंस काफी समय से वरुण धवन और सामंथा रुथ की एक्शन से भरपूर वेब सीरीज का इंतजार कर रहे थे। हाल ही में ‘सिटेडल: हनी बनी’ का टीजर रिलीज किया गया। ये सीरीज इसी नाम से बनी अमेरिकन वेब सीरीज सिटाडेल का हिंदी वर्जन है जिसमें प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं।

रिलीज हुआ टीजर

सीरीज 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी। राज और डीके इसे डायरेक्ट कर रहे हैं जोकि इससे पहले फर्जी, द फैमिली मैन और गन्स एंड गुलाब जैसी सीरीज डायरेक्ट कर चुके हैं। सिटाडेल का टीजर एक्शन के साथ-साथ सस्पेंस और रोमांस भी भरा हुआ है। टीजर में वरुण धवन फुल ऑन एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं जहां वो हाथ में बंदूक लेकर अंधाधुंध फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। उनके इंटेस लुक ने भी फैंस का ध्यान खींचा।

यह भी पढ़ें: Citadel Honey Bunny Teaser: आ गया पहला टीजर, गोलियों की रास लीला के बीच वरुण-सामंथा का जबरदस्त एक्शन

बहुत कूल हैं रूसो ब्रदर्स

फिल्म के टीजर लॉन्च के दौरान राज और डीके ने मीडिया से बातचीत भी की। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि जब आपने रूसो ब्रदर्स के सामने इसके हिंदी वर्जन का आइडिया प्रीजेंट किया तो उनका रिएक्शन कैसा था?

इसके जवाब में मेकर्स ने कहा, "यह एक बड़े कॉन्फ्रेस रूम में था जहां हमने अपने एपिसोड उनके सामने रखे। उन्होंने वास्तव में उन्हें पढ़ा। वे दोनों बहुत ही कूल, सहयोगी और फ्री हैं। जब हमने उन्हें अपने विचार के बारे में बताया,तो यह उससे अलग था जो वो कर चुके थे। हमारी पिच में थोड़ा ज्यादा सिनेमा था। हर जगह सिनेमेटिक एलिमेंट्स भरे हुए थे। मैंने सोचा था कि वे अपने मन में जो है उस पर कायम रहेंगे, लेकिन वे हमारे विचार से बहुत खुश थे। उन्होंने हमें अपने आइडिया पर कायम रहने के लिए कहा।"

डीके ने बताया कि सिटाडेल का इंडियन और अमेरिकन वर्जन अपने स्केल और लुक के मामले में बिल्कुल अलग हैं। राज ने बताया कि सामंथा और वरुण धवन ने अपने स्टंट्स खुद ही परफॉर्म किए हैं।

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan ने दिया Citadel Honey Bunny की रिलीज डेट को लेकर बड़ा हिंट? शेयर की दो खास तस्वीरें