Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी', श्रद्धा कपूर को Stree 2 की सफलता का क्रेडिट मिलना 'बिट्टू' को नहीं आया रास?

स्त्री 2 की सफलता ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के करियर को एक नई उड़ान दी है। अमर कौशिक और दिनेश विजन सहित सभी इस वक्त फिल्म की सफलता का आनंद उठा रहे हैं लेकिन फिल्म में बिट्टू का किरदार निभाने वाले अपारशक्ति खुराना सक्सेस क्रेडिट गेम को लेकर थोड़े नाराज नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बातों ही बातों में तंज कसा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 25 Aug 2024 07:27 PM (IST)
Hero Image
अपारशक्ति ने स्त्री 2 की सक्सेस के श्रेय को लेकर श्रद्धा पर कसा तंज/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री 2 इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर शेर की तरह दहाड़ रही है। 15 अगस्त पर रिलीज हुई श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना स्टारर इस फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। सभी स्टार्स अपने-अपने पुराने किरदार में जान फूंकते हुए नजर आए।

मूवी में जहां विक्की बनकर राजकुमार राव ने अपने मोनोलॉग से एक बार फिर दिल जीता, वहीं पंकज त्रिपाठी के डायलॉग बोलने के अंदाज से थिएटर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। हालांकि, फिल्म की सफलता का पूरा क्रेडिट 'स्त्री' यानी कि श्रद्धा कपूर को मिल रहा है, जिनका फिल्म में स्क्रीन टाइम काफी लिमिटेड है।

अब हाल ही में अमर कौशिक की फिल्म में 'बिट्टू' का किरदार निभाने वाले अपारशक्ति खुराना ने फिल्म क्रेडिट को लेकर बात की है और साथ ही बातों ही बातों में तंज भी कसा है।

श्रद्धा कपूर को क्रेडिट मिलना नहीं आया अपार को पसंद?

हाल ही में जूम टीवी को दिए गए एक इंटरव्यू में अपारशक्ति खुराना से जब श्रद्धा कपूर को फिल्म की सफलता के लिए मिल रहे क्रेडिट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने तपाक से जवाब देते हुए कहा,

"मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगा, क्योंकि बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी। मैं कुछ बोलना नहीं चाहूंगा, ऑडियंस जो कहे वो सही है"।

हालांकि, बातों ही बातों में अपारशक्ति खुराना ने ये तंज भी कसा कि कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती है, तो पीआर गेम शुरू हो जाता है, जिसमें आप किसी को ऊपर उठाते हो और किसी को नीचा दिखाते हो। उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजें एक्टर को स्टार बना देती हैं और अन्य स्टारकास्ट को वह अटेंशन नहीं मिलता जो उन्हें मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office: पुरुषों पर भारी पड़ी 'स्त्री', 10वें दिन बड़े-बड़े एक्टर्स की फिल्मों को चटाई धूल

स्त्री 3 का अब ऑडियंस को है बेसब्री से इंतजार

स्त्री 2 की सफलता के बाद अब हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की सबसे सफल फिल्म 'स्त्री 3' का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है। कुछ दिनों पहले अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने एक खास बातचीत में बताया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो चुकी है और उसका फ्रेम वर्क भी हो चुका है।

उम्मीद लगाई जा रही है कि 'स्त्री 3' साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। आपको बता दें कि स्त्री 3 में अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं। स्त्री 2 में उनके कैमियो को देखने के बाद थर्ड पार्ट में खिलाड़ी कुमार को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: 'खेतों में क्यों बुलाया था', जब सवाल सुनकर सोच में पड़े राजकुमार राव, Stree ने यूं किया 'विक्की' का बचाव