Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इतनी हसीन स्त्री, देखी नहीं कभी', Tamannaah Bhatia की खूबसूरती पर मंत्रमुग्ध हुईं Stree 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर

स्त्री 2 (Stree 2) की लीड अदाकारा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने हाल ही में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की तारीफ की है। ये तारीफ उन्होंने आज की रात गाने की रिलीज इवेंट में उनके लुक पर की जहां तमन्ना लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। आज की रात गाने की रिलीज के बाद से ही एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ट्रेंड कर रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 25 Jul 2024 12:39 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर ने की तमन्ना भाटिया की तारीफ, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' का बज बना हुआ है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। वहीं, अब बुधवार को 'स्त्री 2' का पहला गाना 'आज की रात' रिलीज किया गया, जो तमन्ना भाटिया पर फिल्माया गया है। सॉन्ग रिलीज के लिए एक ग्रैंड इवेंट रखा गया। जहां, दोनों एक्ट्रेसेस बला की खूबसूरत बनकर पहुंचीं।

'स्त्री 2' के इवेंट में तमन्ना भाटिया और श्रद्धा कपूर रेड कलर के आउटफिट में पहुंची थीं। तमन्ना साड़ी तो श्रद्धा ने अनारकली सूट कैरी किया था और दोनों एक- दूसरे को बराबर की टक्कर दे रही थीं।

तमन्ना की खूबसूरती पर फिदा हुईं श्रद्धा

तमन्ना भाटिया ने 'स्त्री 2' के इवेंट का लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। जहां फैंस ने जमकर उनकी तारीफ की। हालांकि, सबसे ज्यादा ध्यान श्रद्धा कपूर के कमेंट ने खींचा, क्योंकि तमन्ना भाटिया की खूबसूरती से वो भी मंत्रमुग्ध नजर आईं। श्रद्धा कपूर ने अपनी को-स्टार की तारीफ करते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा, "इतनी हसीन स्त्री, देखी नहीं कभी।"

यह भी पढ़ें- Stree 2 Trailer Released: स्त्री नहीं सिरकटे मचाएगा दहशत, मुश्किल है इस बार चंदेरी को आतंक के साये से बचाना

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

फैंस ने की श्रद्धा की तारीफ

श्रद्धा कपूर के इस कमेंट ने फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, फैंस ने श्रद्धा के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए उनकी दिल खोलकर तारीफ की और कहा कि आप आईना देख लो सबसे हसीन स्त्री दिख जाएगी।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई तमन्ना भाटिया

'आज की रात' गाना, जिसमें तमन्ना भाटिया ने अपने डांस का जलवा बिखेरा है, इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को फैंस से काफी प्यार मिल रहा है और इसे यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। गाने की धुन और तमन्ना की अदाकारी ने इसे एक हिट बना दिया है। उनके इस डांस नंबर की तुलना उनके पिछली हिट फिल्म जेलर के गाने कावला से हो रही है। इस गाने भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी। 

यह भी पढ़ें- 'IPL, ईद पर हम नहीं आते...', Stree 2 की 'खेल खेल में' और 'वेदा' से टक्कर पर प्रोड्यूसर ने कही पते की बात