Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 : श्रद्धा कपूर ने फैन को अपने हाथों से खिलाई जलेबी, लोग बोले - लकी गर्ल

श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 (Stree 2) आने वाले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस हॉरर कॉमेडी को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है। हाल ही में स्त्री 2 का दूसरा गाना तू आई नहीं रिलीज हुआ। मेकर्स ने इसमें एक्सपेरिमेंट करते हुए गाने को भोजपुरी फ्लेवर दिया है। इसे पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 02 Aug 2024 04:29 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर कर रहीं स्त्री 2 का प्रमोशन

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना खेतों में तू आई नहीं रिलीज हो चुका है। फिल्म का ये गाना भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने गाया है जिस पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव थिरकते नजर आए। श्रद्धा कपूर के बारे में कहा जाता है कि एक्ट्रेस अपने फैंस के काफी करीब रहती हैं और अक्सर उनसे इंटरेक्ट करती रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस का ऐसा ही एक स्वीट मोमेंट फिल्म प्रमोशन के टाइम भी देखने को मिला। बता दें कि श्रद्धा कपूर के लिए एक फैन प्यार से जलेबी और फूल लेकर आई थी जिसे एक्ट्रेस ने बहुत ही प्यार से स्वीकार किया। एक्ट्रेस ने डब्बे से जलेबी भी खाई।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके बाद श्रद्धा अपनी प्यारी फैन को अपने हाथों से जलेबी खिलाती हैं और सेल्फी भी देती हैं। वीडियो को देखकर श्रद्धा कपूर के व्यवहार की काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस जमीन से जुड़ी इंसान हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 का भोजपुरी गाना 'खेतों में तू आई नहीं' आउट, पवन सिंह की आवाज पर जमकर नाचे श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव

फैंस ने की श्रद्धा की तारीफ

ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद फैन कमेंट्स में श्रद्धा के जेस्चर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'श्रद्धा बहुत ही स्वीट हैं, इनके बारे में जितना बोलूं उतना कम है।' दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'प्योर हार्ट, डाउन टू अर्थ।'

View this post on Instagram

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

कब रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी,पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी हैं। खेतों में तू आई के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और सचिन जिगर ने म्यूजिक दिया है। इससे पहले फिल्म का आइटम सॉन्ग आज की रात रिलीज किया गया था जिसमें तमन्न भाटिया ने अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाया था।

फिल्म साल 2018 में आई फिल्म स्त्री का सीक्वल है जिसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: ठिठुरती सर्दी में तमन्ना भाटिया ने शूट किया था Stree 2 का गाना 'आज की रात', भूल गई थीं बर्थडे; BTS वीडियो