Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Advance Booking Day 2: श्रद्धा की 'स्त्री 2' ने रिलीज के पहले ही गाड़े झंडे, दूसरे दिन डबल हुई कमाई

स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से ये साफ कर दिया है कि फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट भी सुपरहिट रहा था और अब इसके सीक्वल से भी बड़े हिट होने की उम्मीद की जा रही है। फिल्म इस दावे को पूरा भी कर सकती है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 13 Aug 2024 08:03 PM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' ने एडवांस बुकिंग में की शानदार कमाई, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' की एडवांस बुकिंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग में फिल्म ने दोगुनी कमाई की है। 'स्त्री 2' रिलीज के करीब है। ऐसे में दर्शकों के बीच फिल्म के लिए जबरदस्त क्रेज बना हुआ है और इसका फायदा एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट में साफ झलक रहा है।

पहले दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग से लगभग 4 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी, जबकि दूसरे दिन ये आंकड़ा अब दोगुना हो गया। दूसरे दिन फिल्म के करीब 3 लाख टिकट बेचे गए, जिससे साफ पता चलता है कि दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है।

'स्त्री 2' ने की छप्परफाड़ कमाई

'स्त्री 2' की एडवांस बुकिंग के लिए हाल ही में टिकट विंडो ओपन हुई है। इसके साथ ही ओपनिंग डे के लिए फिल्म ने महज दो दिनों में करोड़ों में कमाई कर ली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'स्त्री 2' ने दूसरे दिन शानदार बिजनेस करते हुए 8.78 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो पहले दिन की कमाई के मुकाबले दोगुनी है। इसके साथ ही फिल्म ने 2.9 लाख (295122) टिकटें बेची। रिपोर्ट के अनुसार, 'स्त्री 2' को 7981 स्क्रीन्स मिले हैं।

यह भी पढ़ें- Stree 2 Advance Booking Day 1: आने से पहले ही 'स्त्री' का कहर, एडवांस बुकिंग में हुई छप्परफाड़ कमाई

फिल्म की शानदार स्टार कास्ट

'स्त्री 2' की स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव एक बार लीड स्टार कास्ट में नजर आएंगे। इनके साथ पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी अपने पिछले किरदारों में वापसी की है। 'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने 'स्त्री' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। इस बार फिल्म में सिरकटे प्रेत की कहानी दिखाई जाएगी। 'स्त्री 2' इस साल 14 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Stree 2 Trailer Released: स्त्री नहीं सिरकटे मचाएगा दहशत, मुश्किल है इस बार चंदेरी को आतंक के साये से बचाना