Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aparshakti Khurana ने की Stree 2 में अक्षय कुमार के अभिनय की तारीफ, बोले- कोई नहीं हरा सकता उनकी कॉमिक टाइमिंग को

स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा अपारशक्ति खुराना के अभिनय को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। उनके द्वारा निभाया गया बिट्टू का रोल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। अब हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू में अपनी मूवी और अक्षय कुमार को लेकर बात की है। बता दें कि अक्की ने इस मूवी में कैमियो किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 29 Aug 2024 11:51 AM (IST)
Hero Image
अपारशक्ति खुराना और अक्षय कुमार (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, और अपारशक्ति खुराना स्टारर फिल्म स्त्री 2 इस समय सिनेमाघरों में राज कर रही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह मूवी लोगों को काफी पसंद आ रही है। 14 अगस्त को रिलीज हुई इस मूवी ने कुछ ही दिनों में करोड़ों का कारोबार कर लिया है।

फिल्म में लीड स्टार्स के अलावा अक्षय कुमार भी कैमियो करते हुए नजर आए हैं। अब मूवी में 'बिट्टू' का किरदार निभाने वाले अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने अक्षय से जुड़ी कुछ चीजें एक इंटरव्यू में शेयर की हैं। उन्होंने बताया है कि कैसे अक्की फिल्म में सीन को पूरे दिल से निभाते थे।

यह भी पढ़ें: 'बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी', श्रद्धा कपूर को Stree 2 की सफलता का क्रेडिट मिलना 'बिट्टू' को नहीं आया रास?

अभिनेता ने की अक्षय को लेकर बात

फरीदून शहरयार के साथ हुई बातचीत में अभिनेता ने अपनी हाल ही में ब्लॉकबस्टर हुई मूवी के बारे में खुलकर बात की है। इस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा है कि अक्षय की कॉमिक टाइमिंग को कोई नहीं हरा सकता।

Photo Credit: Instagram

बॉलीवुड में अभिनेता का सफर प्रेरणादायक

अक्षय कुमार के साथ अपने काम के अनुभव पर चर्चा करते हुए अपारशक्ति ने कहा कि उन्होंने अमेरिका में सुपरस्टार के साथ लगभग 20 दिन बिताए थे। अक्षय में बहुत ऊर्जा और अनुशासन है। बॉलीवुड में उनका सफर प्रेरणादायक रहा है। सिर्फ इतना ही उन्होंने आगे कहा कि 'खेल खेल में' अभिनेता ने कुछ सालों में खुद को 'प्रासंगिक' और 'फिट' रखा है, जबकि यह कोई बच्चों का खेल नहीं है।

अपारशक्ति ने आगे बताया कि उन्हें खिलाड़ी कुमार से काफी कुछ सीखने के लिए मिला है। जब वह सेट पर एक सीन भी करने आते हैं, तो इसी एनर्जी के साथ आते हैं जैसे वह पूरी फिल्म का हिस्सा हो। 'बिट्टू' को लगता है कि अक्की का यही गुण उन्हें बाकी से अलग बनाता है।

बता दें कि स्त्री 2 ने अभी तक वर्ल्डवाइड 500 करोड़ से ज्यादा और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: निर्देशक अमर कौशिक ने Stree 3 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, 'जना' ने बताया और कितने सालों का करना होगा इंतजार